यौन शोषण के खिलाफ क्लास में बच्ची ने सुनाई आपबीती तो पकड़ा गया तीन लड़कियों का रेप करने वाला आरोपी

रेप का शिकार एक बच्ची यौन शोषण को लेकर चल रही एक क्लास में बैठी थी, जहां उसकी टीचर 'गुड टच और बैड टच' के बारे में बता रही थीं, तभी वो बच्ची रोने लगी. पूछे जाने पर उसने अपनी टीचर को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी.

यौन शोषण के खिलाफ क्लास में बच्ची ने सुनाई आपबीती तो पकड़ा गया तीन लड़कियों का रेप करने वाला आरोपी

वडोदरा पुलिस ने रेप आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

वडोदरा:

गुजरात के वडोदरा में कथित रूप से तीन बच्चियों का रेप करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी के अपराधों का पता तब चला, यौन शौषण के बारे में जानकारी दी जाने वाली कक्षा में बच्ची ने अपने साथ हुई घटना बताई. आरोपी छोटी बच्चियों को लालच देकर अपने घर ले जाकर उन्हें अपना शिकार बनाता था.

 डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस लखधीर सिंह ज़ाला ने बताया, 'रेप का शिकार एक बच्ची यौन शोषण को लेकर चल रही एक क्लास में बैठी थी, जहां उसकी टीचर 'गुड टच और बैड टच' के बारे में बता रही थीं, तभी वो बच्ची रोने लगी. पूछे जाने पर उसने अपनी टीचर को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी.'

यह भी पढ़ें: पिता ने खाया जहर तो पुलिस ने दो महीने बाद जांच के लिए निकाला नाबालिग गैंगरेप पीड़िता का शव

फिर इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद रजनीकांत महतो नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि उसने दो अन्य बच्चियों के साथ अपराध करने की बात भी स्वीकार की. आरोपी ने बताया कि वो बच्चियों को मिठाई और चॉकलेट वगैरह का लालच देकर उन्हें अपने घर ले जाता था. डीसीपी ने बताया कि 'आरोपी इनसे अपने घर पर चॉकलेट वगैरह देने की बात कहकर घर ले जाता था और वहां उनका यौन शोषण करता था.' पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि नेशनल क्राइम रिकॉर्ड्स ब्यूरो की ताजा रिपोर्ट में बताया गया है कि भारत में हर 16 मिनट में एक महिला रेप का शिकार होती है. वहीं, 2018 से 2019 के बीच में महिलाओं और बच्चियों के खिलाफ 7.3 फीसदी अपराध बढ़े हैं. इस बीच देश में हर रोज महिलाओं और बच्चियों की रेप और हत्या की खबरें आ रही हैं.

Newsbeep

Video: गैंगरेप पीड़िता ने कर ली थी आत्महत्या, पिता को इंसाफ का इंतजार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com