NDTV Khabar

राहुल गांधी अगर खुल कर कह दें कि वो राम मंदिर बनवाएंगे तो हम उनका समर्थन करेंगे : वीएचपी

राम मंदिर के मुद्दे पर रविवार को विश्व हिंदू परिषद ने धर्मसंसद का ऐलान किया है. जिसमें 2 लाख लोगों के आने का दावा किया जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी अगर खुल कर कह दें कि वो राम मंदिर बनवाएंगे तो हम उनका समर्थन करेंगे : वीएचपी

वीएचपी के कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:
टिप्पणियां
अयोध्या में रविवार को होने जा रहे धर्मसंसद को लेकर विश्व हिंदू परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार ने कहा है कि पिछले साढ़े चार साल में राम मंदिर नहीं बना इसलिए ही आंदोलन कर रहे हैं. कल सभी 543 लोकसभा क्षेत्रों में कार्यक्रम है. इसी के तहत अयोध्या में सबसे बड़ा कार्यक्रम है. एनडीटीवी से खास बातचीत में आलोक कुमार ने कहा, 'राहुल गांधी अगर खुल कर कह दें कि वो राम मंदिर बनवाएंगे तो हम उनका समर्थन करेंगे हम बीजेपी की कोई मदद नहीं कर रहे न कोई माहौल नहीं बना रहे हैं.  उन्होंने कहा कि 1992 जैसा कोई माहौल नहीं बना रहे  हैं. मैं ये वादा करता हूं कि हमारा कोई कार्यकर्ता हिंसा नहीं करेगा कानून व्यवस्था नहीं ख़राब होगी शांतिपूर्ण तरीक़े से ये कार्यक्रम होंगे. वीएचपी नेता ने यह भी कहा कि उनका और शिवसेना का कार्यक्रम अलग -अलग है. हमने पहले 5 अक्टूबर को इस कार्यक्रम की घोषणा की थी. हमारा कार्यक्रम उनसे अलग है. आलोक कुमार ने बीएसपी सुप्रीम मायावती से पूछा कि पहले वह यह बताएं की राम मंदिर पर उनका क्या स्टैंड है और कोई भी पार्टी राम मंदिर बनने का विरोध नहीं कर रही है. 


आखिर क्यों अचानक गरमाया जा रहा है अयोध्या में राम मंदिर का मुद्दा, ये है पर्दे के पीछे का खेल

गौरतलब है कि राम मंदिर के मुद्दे पर रविवार को विश्व हिंदू परिषद ने धर्मसंसद का ऐलान किया है. जिसमें 2 लाख लोगों के आने का दावा किया जा रहा है. वहीं शनिवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी पहुंच गए हैं. वह यहां अपने परिवार के साथ आएं हैं साथ ही महाराष्ट्र से साथ में कई शिवसैनिकों को भी लाया गया है. हालांकि शिवसेना और वीएचपी के अलग-अलग कार्यक्रम हैं.

उद्धव ठाकरे के पहुंचने से पहले किले में तब्दील हुई अयोध्या​
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement