उप राष्ट्रपति वैंकैया नायडू ने राम नवमी की शुभकामनाएं दीं

उप राष्ट्रपति एम वैंकैया नायडू ने बुधवार को देशवासियों को राम नवमी की शुभकामनाएं दीं और कोरोना वायरस के रूप में आई बड़ी चुनौती से निपटने में सफलता की कामना की.

उप राष्ट्रपति वैंकैया नायडू  ने राम नवमी की शुभकामनाएं दीं

उप राष्ट्रपति वैंकैया नायडू ने राम नवमी की शुभकामनाएं दी हैं.

नई दिल्ली:

उप राष्ट्रपति एम वैंकैया नायडू ने बुधवार को देशवासियों को राम नवमी की शुभकामनाएं दीं और कोरोना वायरस के रूप में आई बड़ी चुनौती से निपटने में सफलता की कामना की. उन्होंने राम नवमी की पूर्व संध्या पर अपने शुभकामना संदेश में कहा, ''यह पावन अवसर हमारे सनातन मूल्यों, सम्पूर्ण मानवता के प्रति करुणा, न्याय परायणता, सत्य निष्ठा के हमारे संस्कारों के साक्षात स्वरूप, मर्यादा पुरूषोत्तम श्री राम के जन्मदिन के रूप में मनाया जाता है. वह हमारे आदर्श हैं.''

उन्होंने कहा कि यह दिवस सत्य, धर्म, ईमानदारी, करुणा और मानव कल्याण के प्रति प्रतिबद्धता का प्रतीक है. वह उन गुणों का प्रतिनिधित्व करते हैं, जिन्हें हम एक आदर्श मानव के रूप में देखते हैं. कोरोना संकट का हवाला देते हुए उन्होंने कहा, ''यह पावन पर्व हमारे देशवासियों के जीवन में स्वास्थ्य, समृद्धि, सुख, संतोष, शांति और खुशहाली लाए. हम आज हमारे सामने उपस्थित इस गंभीर स्वास्थ्य चुनौती का सम्मिलित रूप से कारगर समाधान ढूंढने में सक्षम और सफल हों.”



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com