Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

ठाणे पुलिस की शर्मनाक हरकत, थाने में पीड़ित महिला का अश्लील वीडियो देखने की लगी होड़

पीड़ित महिला का आरोप है कि उस शख्स ने तो उसका अश्लील वीडियो निकालकर सिर्फ एक बार शर्मसार किया, लेकिन पुलिस वालों ने उसके सामने ही उसका अश्लील वीडियो देखकर बार- बार शर्मसार किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ठाणे पुलिस की शर्मनाक हरकत, थाने में पीड़ित महिला का अश्लील वीडियो देखने की लगी होड़

पीड़ित महिला का पुलिसवालों पर आरोप

खास बातें

  1. पुलिसवालों ने अश्लील वीडियो को बार देखा
  2. थाने में कोई महिला पुलिस भी नहीं थी
  3. शिकायत दर्ज करवाने गई थी महिला
मुंबई:

ठाणे में एक पीड़ित महिला ने पुलिस पर ही उसे शर्मसार करने का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि ठाणे के कापुरबावड़ी पुलिस में जब वह शिकायत लिखवाने गई तब उसने पुलिस को बताया कि जिस शख्स ने उसका अश्लील वीडियो बनाया है वह सबूत के तौर पर उसका मोबाइल फोन भी छीनकर लेकर आई है, लेकिन वह हैरान रह गई कि पुलिस वाले शिकायत लिखने की बजाय उस वीडियो को देखने और दूसरे अधिकारियों को दिखाने में लगे रहे. पीड़ित महिला का आरोप है कि उस शख्स ने तो उसका अश्लील वीडियो निकालकर सिर्फ एक बार शर्मसार किया, लेकिन पुलिस वालों ने उसके सामने ही उसका अश्लील वीडियो देखकर बार- बार शर्मसार किया.
 
महिला का आरोप है कि उस दौरान पुलिस थाने में कोई महिला पुलिस भी नहीं थी. पीड़ित महिला उस समय तो अपनी शिकायत दर्ज करवा कर चली गई, लेकिन बाद में उसने ठाणे की महापौर मिनाक्षी शिंदे से मिलकर आपबीती सुनाई. महापौर के मुताबिक- उन्होंने ठाणे पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर कहा है कि महिलाओं की शिकायत सुनने और लिखने के लिए महिला पुलिसकर्मी ही होनी चाहिए.

टिप्पणियां

एनडीटीवी से फोन पर बात करते हुए महापौर ने बताया कि उन्होंने पुलिस को पत्र लिखकर व्यवस्था सुधारने के लिए कहा है कि आगे से फिर किसी पीड़ित महिला के साथ ऐसा ना हो. उन्होंने यह भी साफ किया कि उन्होंने जानबूझकर अपने पत्र में उस पीड़ित महिला का उल्लेख नहीं किया क्योंकि वह नहीं चाहती कि जांच के नाम से फिर से उन्हें पुलिस थाने के चक्कर लगाने पड़े.


महापौर के मुताबिक- वाकया 15 मई का है. कापूरबावडी पुलिस स्टेशन में एक महिला ने अपने पड़ोसी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है. आरोप के मुताबिक महिला के पड़ोस में रहने वाले युवक ने महिला का उस समय वीडियो शूट किया था जब वह बाथरूम में स्नान कर रही थी. महिला को पता चला तो उसने आरोपी पड़ोसी शैलेश शेंडे को पुलिस के हवाले किया. उसने बतौर सबूत आरोपी के मोबाइल फ़ोन को छीनकर पुलिस को हवाले किया था. महिला का आरोप है कि उस समय कोई महिला पुलिस कर्मी पुलिस स्टेशन में मौजूद नहीं थी और उपस्थित पुलिस अधिकारी ने वीडियो को न केवल खुद देखा था बल्कि वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों को भी दिखाया था.
 
अब ठाणे की महापौर मीनाक्षी शिंदे ने पुलिस आयुक्त परमवीर सिंह को पत्र लिखकर इस व्यवस्था को बदलने की मांग की है. महापौर ने पुलिस स्टेशन में महिलाओं की शिकायत दर्ज करने के लिए महिला पुलिस अधिकारी और कर्मचारी की नियुक्ति की मांग की है. ठाणे पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर मधुकर पांडे में एनडीटीवी को बताया कि पीड़ित महिला के आरोप की जांच की जा रही है उसके लिए एक महिला अधिकारी को नियुक्त किया गया है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कैसे तेजस्वी और नीतीश की मुलाक़ात के आधे घंटे के अंदर NPR के ख़िलाफ़ प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित हो गया

Advertisement