मैं पार्टी की आंतरिक राजनीति की बड़ी साजिश का शिकार हूं : 'आप' के बर्खास्त मंत्री आसिम अहमद

मैं पार्टी की आंतरिक राजनीति की बड़ी साजिश का शिकार हूं : 'आप' के बर्खास्त मंत्री आसिम अहमद

आसिम अहमद खान प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए

नई दिल्ली:

भ्रष्टाचार के आरोप में मंत्री पद से बर्खास्त किए जाने के एक दिन बाद आसिम अहमद खान ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह पार्टी की 'आंतरिक राजनीति' की बड़ी साजिश का 'शिकार' हुए हैं।

उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उन्हें बलि का बकरा बनाया जा रहा है और उनके जीवन को खतरा है। विधायक ने कोई सवाल नहीं लिया और अचानक हुई उनकी बर्खास्तगी को लेकर जवाब से ज्यादा सवाल छोड़कर चले गए।

पूर्व मंत्री ने कहा, मैं सबसे ज्यादा आश्चर्यचकित हूं। मुझे इसके (बर्खास्तगी) दो घंटे बाद इस बारे में पता चला। मैं करीब ढाई घंटे तक ऐसी जगह था, जिसकी जानकारी मैं आपको बाद में दूंगा। मैं बाहरी दुनिया से कटा हुआ था, क्योंकि मेरा मोबाइल बंद था। उन्होंने कहा, मैंने पार्टी से ऑडियो टेप देने के लिए कहा, लेकिन मुझे अब तक यह नहीं मिला है।

खान ने दावा किया, 'दूसरी आवाज किसकी है? मध्यस्थ न तो बिल्डर था और ना ही मध्यस्थ। वह उत्तर प्रदेश में 'आप' का सह संयोजक और दिल्ली अल्पसंख्यक वित्त निगम के निदेशक शकील मलिक हैं। उनके नाम का खुलासा क्यों नहीं हुआ? मुझे बातचीत की सीडी नहीं दी गई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह संवाददाता सम्मेलन उनके पिता के पुरानी दिल्ली में दरियागंज क्षेत्र में दो मंजिला घर में हुआ। इस घर में उनके समर्थक और परिजन मौजूद थे, जिनके जरिये उन्होंने परोक्ष रूप से अपनी मजबूती दिखाने का प्रयास किया।