VIDEO: दिल्ली के मोती नगर में कांवड़ियों का हंगामा, कार को बुरी तरह तोड़-फोड़ दिया

दिल्ली में भगवान भोले भक्त कांवड़ियों का एक ऐसा रूप देखने को मिला है, जिस पर विश्वास करना मुश्किल हो जाएगा.

VIDEO: दिल्ली के मोती नगर में कांवड़ियों का हंगामा, कार को बुरी तरह तोड़-फोड़ दिया

कार की तोड़फोड़ करते कांवडियों का समूह

नई दिल्ली:

दिल्ली में भगवान भोले भक्त कांवड़ियों का एक ऐसा रूप देखने को मिला है, जिस पर विश्वास करना मुश्किल हो जाएगा. दिल्ली के मोती नगर इलाके में सावन माह के दौरान कांवड़ लेकर आ रहे श्रद्धालुओं ने मंगलवार को जमकर हंगामा किया और एक कार को बुरी तरह तोड़-फोड़ दिया. बताया जा रहा है कि सड़क पर चलते समय कार उनमें से कुछ कावड़ियों को छू गई थी.

माता-पिता को कंधे पर बिठाकर भाई निकले कांवड़ यात्रा पर, लोग बोले- ये हैं आज के श्रवण कुमार

बताया जा रहा है कि कार में सवार लोग सुरक्षित बाहर निकल गए थे, और वारदात में किसी के भी हताहत होने की ख़बर नहीं है. पुलिस ने बताया है कि पीड़ित कार सवारों ने कोई औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं करवाई है. 

हैरान करने वाली बात है कि पुलिस की मौजूदगी के बावजूद भी कांवड़िये कार को क्षतिग्रस्त करने पर उतारू थे. वह पुलिस को देखने के बाद भी रुकने का नाम नहीं ले रहे थे. समचार एजेंसी एएनआई ने जो वीडियो जारी किया है, उसमें साफ-साफ देखा जा सकता है कि कैसे कांवड़ियों की भीड़ पुलिस के सामने कार पर लाठी-डंडे से प्रहार कर रही है. 

कांवड़ यात्रा में लौटे 'गोल्डन बाबा', बदन पर सोना भी बढ़ा, इतने किलो सोना पहनकर चढ़ाएंगे जल

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे कांवड़िये गाड़ी की तोड़-फोड़ कर रहे हैं. घटनास्थल पर दो पुलिसवाले मौजूद दिख रहे हैं जो समझाने की कोशिश कर रहे हैं. मगर कांवड़िये बात मानने को तैयार नहीं होते हैं. वह गाड़ी को पलट भी देते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com