NDTV Khabar

Video : सम्मान में कुर्सी से नहीं उठा तो पूर्व मंत्री के भाई ने कॉलर पकड़कर पीटा

रेनू देवी ने कहा, 'मैं कभी गलत व्यवहार को बढ़ावा नहीं देती हूं. कई सालों से मेरा पीनू के साथ कोई संबंध नहीं है. हमारी बातचीत भी नहीं होती है. फिर भी मुझे इस मामले में घसीटा जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video : सम्मान में कुर्सी से नहीं उठा तो पूर्व मंत्री के भाई ने कॉलर पकड़कर पीटा

पूर्व मंत्री रेनू देवी ने कहा है कि उनका पीनू से अब कोई रिश्ता नहीं है

नई दिल्ली:

बिहार के बेतिया जिले में पूर्व मंत्री रेनू देवी के भाई की खुलेआम गुंडागर्दी सामने आई है. उसने एक मेडिकल स्टोर में काम कर रहे दवा विक्रेता को इसलिए मारा क्योंकि जब वह दुकान पर पहुंचा तो पीड़ित उनके सम्मान में खड़ा नहीं हुआ था. घटना तीन जून की है जिसका सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. आरोपी का नाम पीनू है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि पहले तो वह बड़ै रौब से पीड़ित को कुर्सी से खड़े होने के लिए कहता है लेकिन जब उसके 'आदेश का पालन' नहीं होता है तो वह गुस्से में आकर पीड़ित का कॉलर पकड़ता है और थप्पड़ मार देता है. जब पीड़ित अपने बचाव की कोशिश करता है तो पिनू कॉलर पकड़कर दुकान के बाहर खींच लाता है.  बाद में वह कार में बैठाकर उससे बाद करने लगता है. वहीं घटना के सामने आने के बाद पीनू की बहन और पूर्व मंत्री रेनू देवी का कई सालों से भाई से बोलचाल नहीं है.


गोरक्षा के नाम पर महिला समेत 3 लोगों की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद 5 आरोपी गिरफ्तार

रेनू देवी ने कहा, 'मैं कभी गलत व्यवहार को बढ़ावा नहीं देती हूं. कई सालों से मेरा पीनू के साथ कोई संबंध नहीं है. हमारी बातचीत भी नहीं होती है. फिर भी मुझे इस मामले में घसीटा जा रहा है. अगर किसी ने कोई अपराध किया है तो उसे सजा मिलनी चाहिए, भले ही वह मैं ही क्यों न हूं.'  इस घटना पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी जयंत कांत का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया  है साथ पीड़ित परिवार को सुरक्षा दी गई है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि एक चार पहिया वाहन भी जब्त किया गया है जिससे पीड़ित को जबरदस्ती बैठाकर कहीं और ले जाया गया था.

टिप्पणियां

मध्य प्रदेश: सिवनी में गोरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement