VIDEO : जाट आंदोलन में हिंसक भीड़ से ऐसे जान बचाकर भागा था कैप्टन अभिमन्यु का परिवार

VIDEO : जाट आंदोलन में हिंसक भीड़ से ऐसे जान बचाकर भागा था कैप्टन अभिमन्यु का परिवार

नई दिल्ली:

रोहतक में जाट आंदोलन के दौरान हरियाणा के वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु के घर पर हमले से जुड़ा वीडियो सामने आया है। यह वीडियो 19 फरवरी का है जब कैप्टन अभिमन्यु का परिवार इस आगजनी से जान बचाकर निकला। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे उनका परिवार जान बचाने के लिए भाग रहा है। यही नहीं इसमें आग लगाकर लोग एक-दूसरे को बधाई देते,लड्डू बांटते और खुशी मनाते दिख रहे हैं।

--------------------------
यहां देखें यह वीडियो
-----------------------------

पीछे के दरवाजे से पड़ोसियों ने निकाला था परिवार को
एनडीटीवी संवाददाता आनंद पटेल ने बताया कि इस घटना के दौरान पीछे के दरवाजे से पड़ोसियों ने ताला तोड़कर परिवारवालों को निकाला। उस समय यह परिवार घर में कैद हो गया था। इन्होंने अलमारियां दरवाजों के आगे लगाकर अपने आपको कैद कर रखा था।

कैप्टन अभिमन्यु ने परिवार की हत्या की साजिश का आरोप लगाया
कैप्टन अभिमन्यु ने इस वीडियो को लेकर कहा कि पूरे सेक्टर में सिर्फ उन्हीं के घर को टारगेट किया गया। लोग भाड़े पर बुलाए गए और हर आदमी को 5 हजार रुपये दिए गए। यह उनके परिवार को खत्म करने की राजनीतिक साजिश थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तीन दिन तक करते रहे मनमानी, पुलिसवालों से नहीं हो पाया था संपर्क
गौरतलब है कि रोहतक में करीब 150 लोग गिरफ्तार हुए थे उन्हीं के मोबाइल से यह वीडियो निकाला गया है। साथ पड़ोसियों के घर पर लगे सीसीटीवी का फुटेज भी इसमें है। भीड़ ने अलग- अलग समय पर आकर यहां सात दिन तक लूटपाट की। जेवर-नकदी और घर का सामान सब लूटकर ले गए। परिवारवालों ने पुलिस को फोन भी किया, लेकिन उस समय पुलिसवालों से कोई संपर्क नहीं हो पाया। भीड़ ने कैप्टन अभिमन्यु के स्कूल को भी आग के हवाले कर दिया।