VIDEO: शिव भक्त 'कांवड़ियों' का तांडव जारी, दिल्ली के बाद अब बुलंदशहर में पुलिस जीप के परखच्चे उड़ाए

शिव भक्त कांवड़ियों के तांडव का एक और वीडियो सामने आया है.

VIDEO: शिव भक्त 'कांवड़ियों' का तांडव जारी, दिल्ली के बाद अब बुलंदशहर में पुलिस जीप के परखच्चे उड़ाए

बुलंदशहर में पुलिस जीप पर लाठियां बरसाते कांवड़ियें

नई दिल्ली:

शिव भक्त कांवड़ियों के तांडव का एक और वीडियो सामने आया है. इस बार दिल्ली के मोतीनगर के बाद उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से मामला सामने आया है, जहां कांवड़ियों ने पुलिस जीप की तोड़-फोड़ की है. यूपी के बुलंदशहर में कांवड़ियों ने जमकर उत्पात मचाया. बताया जा रहा है कि किसी बात पर कांवड़ियों की भीड़ ने एक शख़्स की पिटाई कर दी. मौक़े पर पहुंची पुलिस ने जब एक कांवड़िये को पकड़ने की कोशिश तो कांवड़ियों ने पुलिस वैन में भी जमकर तोड़फोड़ की.

दिल्ली में कांवड़ियों का तांडव; कार के परखच्चे उड़ाए, चालक महिला ने भागकर जान बचाई

समचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में कांवड़ियों ने (7 अगस्त को) स्थानीय लोगों से झड़प के बाद पुलिस वाहन को तोड़फोड़ दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 10 नामजद और 50 अज्ञात लोगों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया है.

बुलंदशहर के इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे कांवडियों की भीड़ पुलिस की जीप को चकनाचूर कर रही है. लाठी और डंडे से जीप के परखच्चे उड़ा रहे हैं. पुलिस भीड़ को शांत करने और कंट्रोल करने की कोशिश करती दिख रही है, मगर कांवड़िये कहां मानने वाले थे, सो पुलिस की जीप का नक्शा ही बदल दिया. 

सावन में 'बोल बम' का ये गाना यूट्यूब पर हो रहा वायरल, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

इससे पहले दिल्ली के मोतीनगर इलाके में इलाके में सावन माह के दौरान कांवड़ लेकर आ रहे श्रद्धालुओं ने मंगलवार को जमकर हंगामा किया और एक कार को बुरी तरह तोड़-फोड़ दिया. बताया जा रहा है कि सड़क पर चलते समय कार उनमें से कुछ कावड़ियों को छू गई थी. उन्होंने एक कार को लाठियों से वार करके तोड़ डाला. कार की मालकिन ने मेट्रो स्टेशन में छिपकर जान बचाई. 

VIDEO: सिटी सेंटर : पुलिस के सामने कांवड़िये ने की कार की तोड़ फोड़

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com