असम के डॉक्टर का PPE किट पहनकर डांस करते हुए वायरल हुआ Video, सोशल मीडिया में हो रही है तारीफ

कोरोना संकट के दौर में हमारे स्वास्थ्यकर्मी अपनी जान जोखिम में डालकर मरीजों की सेवा कर रहे हैं, उसी के साथ उनके मनोरंजन के लिए वो डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

मुंबई:

कोरोना संकट के दौर में हमारे स्वास्थ्यकर्मी अपनी जान जोखिम में डालकर मरीजों की सेवा कर रहे हैं, उसी के साथ उनके मनोरंजन के लिए वो डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं. दो तस्वीरें सामने आयी है जिनमें एक असम(Assam)से और दूसरी मुंबई के गोरेगांव से. असम में जहां डॉक्टर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं वहीं गोरेगांव में स्वास्थ्यकर्मी गरबा करते हुए नजर आ रहे हैंं. असम के  डॉ. अरूप सेनापति (Dr. Arup Senapati) अपने डांस को लेकर सोशल मीडिया पर छा गए हैं. हृतिक के गाने पर डॉक्टर ने गजब का डांस किया है. बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने भी डॉ. अरूप सेनापति कि खूब तारिफ की है.

असम के डॉक्टर की पीपीई किट में डांस करते हुए एक तस्वीर वायरल हो रही है. और दूसरी तस्वीर गोरेगांव मुंबई में कोविड सेंटर में हेल्थ वर्कर पीपीई किट में गरबा करते हुए नजर आ रहे हैं. बताते चले कि देश में जारी कोरोना संकट के में सैकड़ों स्वास्थ्यकर्मियों की अबतक मौत हो चुकी है. देश में कोरोना संकट भी लगातार अपना कहर मचा रहा है. दुनिया भर में अब तक 40,000,234 संक्रमण के मामले सामने आए हैं और कुल 1,113,896 मौतें हुई हैं. इनमें से आधे से ज्यादा केस सबसे ज्यादा प्रभावित तीन देशों से हैं. इनमें सबसे पहले नंबर पर USA है. वहां पर कुल 8,154,935 संक्रमण के मामले हैं. दूसरे नंबर पर भारत है, जहां 7,550,273 मामले दर्ज किए गए हैं. वहीं, तीसरे नंबर पर ब्राज़ील है, जहां पर 5,235,344 मामले सामने आए हैं.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com