NDTV Khabar

हिजबुल के आतंकी समीर टाइगर के साथ हुई मुठभेड़ का वीडियो वायरल, मेजर शुक्ला को दी थी चुनौती

करीब एक मिनट के इस वीडियो में दिख रहा है एक जवान फायरिंग कर रहा है. इस ऑपरेशन में हिजबुल का आतंकी समीर टाइगर मारा गया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हिजबुल के आतंकी समीर टाइगर के साथ हुई मुठभेड़ का वीडियो वायरल, मेजर शुक्ला को दी थी चुनौती

आतंकी समीर टाइगर ने मेजर रोहित शुक्ला को चुनौती दी थी

खास बातें

  1. सोमवार को हुई थी मुठभेड़
  2. एक घर में छिपा था आतंकी
  3. मोस्ट वांटेड की लिस्ट में था टाइगर
श्रीनगर:

हिजबुल मुजाहिद्दीन  के कमांडर समीर टाइगर और सेना के मेजर शुक्ला के बीच चुनौती के बाद हुई मुठभेड़ का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुई है. यह मुठभेड़ कुछ दिन पहले ही जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में हुई थी जहां पर हिजबुल का ये कमांडर एक घर में छिपा हुआ था. करीब एक मिनट के इस वीडियो में दिख रहा है एक जवान फायरिंग कर रहा है. इस ऑपरेशन में हिजबुल का आतंकी समीर टाइगर मारा गया था.  

जम्‍मू-कश्‍मीर: घर में छुपे आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ जारी

वीडियो में दिख रहा है कि एक घर को सेना की बख्तरबंद गाड़ियों ने घेर रखा है और एक से तेल का छिड़काव किया जा रहा है. इसी घर में आतंकी ने शरण ले रखी थी. इसके बाद एक धमाका होता है और देखते ही देखते ही पूरे घर में आग लग जाती है. पूरे घर में धुआं ही धुआं भर जाता है. इसी बीच कुछ जवान चिल्लाते हैं, 'समीर यहां है'...इसी बीच समीर भागने की कोशिश करता है लेकिन उस पर ताबड़तोड़ गोलियों की बरसात हो जाती है और वह उसी जगह मारा जाता है. 


कश्मीर के बारामुला में आतंकियों ने तीन युवकों की हत्या की

टिप्पणियां

यह मुठभेड़ भी जम्मू-कश्मीर में हो रही हर रोज मुठभेड़ों की तरह ही थी लेकिन इसकी चर्चा इसलिए ज्यादा है क्योंकि आतंकी समीर टाइगर ने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह सेना के मेजर रोहित शुक्ला को चुनौती दे रहा है. एक स्थानीय नागरिक जिसे समीर सेना का एजेंट समझता है उससे वह उस वीडियो में कहता है कि मेजर शुक्ला से कहना देना, 'क्योंकि टाइगर ने इस समय शिकार करना छोड़ दिया है तो तुम समझते हो पूरा जंगल तुम्हारा हो गया.'


समीर टाइगर के इस वीडियो को मेजर रोहित शुक्ला ने चुनौती माना और इस आतंकी के खिलाफ ऑपरेशन शुरू कर दिया. इस ऑपरेशन में मेजर शुक्ला और सेना का एक जवान घायल भी हुआ है. अभी दोनों की हालत स्थिर है.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement