NDTV Khabar

मोहम्मद शमी की अंग्रेजी सुन प्रजेंटर ने कहा- 'योर इंग्लिश बहुत अच्छा', देखें- VIDEO

शमी ने अपने खास अंदाज और टूटी-फूटी अंग्रेजी में सवालों का जवाब दिया. शमी के जवाब को सुनकर ऐंकर साइमन डल ने कहा कि, ''योर इंग्लिश बहुत अच्छा''.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मोहम्मद शमी की अंग्रेजी सुन प्रजेंटर ने कहा- 'योर इंग्लिश बहुत अच्छा', देखें- VIDEO

शमी का जवाब सुनरकर डल ने कहा कि, ''योर इंग्लिश बहुत अच्छा''.

नई दिल्ली :

टीम इंडिया ने तीसरे वनडे में न्यूजीलैंड को रौंद दिया. शानदार प्रदर्शन करते हुए मेजबान न्‍यूजीलैंड को सात विकेट से हरा दिया और पांच वनडे की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली. सीरीज में अब तक हुए तीनों मैच भारतीय टीम ने एकतरफा अंदाज में जीते. वनडे में तीसरे नंबर की रैंकिंग वाली न्‍यूजीलैंड टीम हर क्षेत्र में उसके आगे समर्पण करती नजर आई. अपने प्रदर्शन से भारतीय टीम ने हर किसी का दिल तो जीता ही, लेकिन एक मजेदार वाकया अवार्ड सेरेमनी के दौरान हुआ. दरअसल,  सेरेमनी के दौरान ऐंकर साइमन डल ने मैन ऑफ द मैच चुने गए भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी से न्यूजीलैंड की पिच पर गेंदबाजी को लेकर उनके अनुभवों के बारे में पूछा. शमी ने अपने खास अंदाज और टूटी-फूटी अंग्रेजी में सवालों का जवाब दिया. शमी के जवाब को सुनकर ऐंकर साइमन डल ने कहा कि, ''योर इंग्लिश बहुत अच्छा''. अब सोशल मीडिया पर साइमन डल और शमी का यह वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है.

टिप्पणियां

 


आपको बता दें कि सोमवार के मैच में भारतीय टीम ने न्‍यूजीलैंड टीम को 243 रन पर ढेर कर दिया और फिर जीत के लिए जरूरी 244 रन का लक्ष्‍य 43 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया.अंबाती रायुडू 40 और दिनेश कार्तिक 38 रन बनाकर नाबाद रहे. भारत के लिए रोहित शर्मा ने सर्वाधिक 62 और विराट कोहली ने 60 रन बनाए. इससे पहले न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन ने आज टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला लिया, लेकिन मार्टिन गप्टिल-कॉलिन मुनरो की ओपनिंग जोड़ी फिर ठोस शुरुआत देने में नाकाम रही. टेलर और टॉम लैथम ने चौथे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी कर पारी को संवारने का पूरा प्रयास किया, लेकिन इस जोड़ी के टूटते ही न्‍यूजीलैंड के विकेट गिरते रहे और पूरी टीम 49 ओवर में 243 रन पर ढेर हो गई थी. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement