सुशांत राजपूत मामले में विद्या बालन ने जताई नाराजगी, कहा- रिया चक्रवर्ती के लिए हो रही घटिया बातों से...

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) ने मंगलवार को कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले (Sushant Singh Death Case) में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के लिए हो रही "घटिया बातों" से उनका दिल टूट जाता है.

सुशांत राजपूत मामले में विद्या बालन ने जताई नाराजगी, कहा- रिया चक्रवर्ती के लिए हो रही घटिया बातों से...

यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि त्रासदी "मीडिया सर्कस" में बदल गई है: विद्या बालन (फाइल फोटो)

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) ने मंगलवार को कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले (Sushant Singh Death Case) में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के लिए हो रही "घटिया बातों" से उनका दिल टूट जाता है.  साथ ही कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि त्रासदी "मीडिया सर्कस" में बदल गई है. अभिनेता राजपूत (Sushant Singh Rajput) को कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने और उनके पैसे के गलत इस्तेमाल को लेकर CBI रिया और उसके परिवार वालों के खिलाफ जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत केस : श्रुति मोदी के वकील का दावा, बहनों की थी एक्टर की प्रॉपर्टी पर नजर

राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे और इस मामले की मीडिया में हो रही कवरेज को लेकर कई लोग सोशल मीडिया पर आलोचना कर रहे हैं,  दक्षिण फिल्मों की अभिनेत्री लक्ष्मी मांचू ने रिया को कथित तौर पर घेरे जाने को लेकर मीडिया पर निशाना साधा था. 

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत केस में आया नया मोड़, दवाई को लेकर बहन का एक और व्हाट्सएप चैट

Newsbeep

मांचू की टिप्पणी के बाद प्रतिक्रिया देते हुए बालन ने ट्वीट किया, "यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे प्यारे युवा सितारे सुशांत सिंह राजपूत की असमय मौत मीडिया सर्कस बन गया है.  महिला होने के नाते, रिया के खिलाफ होने वाली घटिया बातों से मेरा दिल टूट जाता है. आइए एक नागरिक के संवैधानिक अधिकारों के लिए कुछ सम्मान दिखाएं और कानून को अपना काम करने दें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: सुशांत सिंह राजपूत और बहन के बीच हुई चैट वायरल



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)