NDTV Khabar

VIDEO: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच देखकर बाहर आए विजय माल्या, भीड़ ने घेरकर लगाए 'चोर है..चोर है' के नारे

विजय माल्या (63) नौ हजार करोड़ रुपये ऋण नहीं चुका पाने के कारण दो मार्च, 2016 को भारत छोड़कर चला गया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच देखकर बाहर आए विजय माल्या, भीड़ ने घेरकर लगाए 'चोर है..चोर है'  के नारे

खास बातें

  1. रविवार को भारत-ऑस्ट्रेलिया का वर्ल्ड कप मैच देखने पहुंचा माल्या
  2. भीड़ ने लगाए 'चोर है...चोर है' के नारे
  3. ट्विटर पर टीम इंडिया को दी है बधाई
नई दिल्ली:

भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या रविवार को भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए क्रिकेट मैच को देखने लंदन के ओवल ग्राउंड पहुंचे लेकिन यहां उन्हें खासा शर्मिंदा होना पड़ा. माल्या जब स्टेडियम से बाहर निकल रहे थे तो लोगों ने उन्हें देखकर 'चोर है...चोर है' चिल्लाना शुरु कर दिया. इसके बाद उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि मैं सुनिश्चित कर रहा हूं कि मेरी मां को कोई चोट न पहुंचे. दरअसल इस दौरान उनके साथ उनकी मां ललिता भी थीं, जब भीड़ ने उन्हें घेर कर 'चोर है...चोर है' के नारे लगाए. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. विजय माल्या ने कहा, 'मैं सिर्फ मैच देखने आया हूं. मैं सिर्फ यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मां को किसी तरह का नुकसान न पहुंचे.' वहीं प्रत्यर्पण के सवाल पर माल्‍या ने कहा, 'कोर्ट में अगली सुनवाई की तैयारी चल रही है, जो जुलाई में होगी.'

इसके बाद उन्होंने अपनी और अपने बेटे सिद्धार्थ के साथ ट्विटर पर तस्वीर डालते हुए भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और उनकी टीम को शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'बेटे के साथ क्रिकेट देखना मजेदार रहा और इससे भी ज्यादा सुखद रहा भारत की ऑस्ट्रेलिया पर जीत को देखना. विराट कोहली और उनकी टीम को शुभकामनाएं.'


जेट एयरवेज की हालत देख विजय माल्या को पहुंचा दु:ख, बोला- बैंक मेरे पैसे क्यों नहीं ले रहा

हांलाकि, यह पहली बार नहीं है जब माल्या इस तरह मैच देखने स्टेडियम पहुंचा हो. इससे पहले पिछले साल सितंबर में भारत-इंग्लैंड के बीच खेले टेस्ट मैच को देखने भी वह पहुंचा था. इस दौरान भी लोगों ने 'चोर-चोर' चिल्लाना शुरू कर दिया था. साल 2017 में खेले गए चैम्पियंस ट्रॉफी के दौरान भी माल्या भारतीय टीम का मैच देखने स्टेडियम पहुंचा था.

टिप्पणियां

विजय माल्या ने ट्वीट कर साधा PM मोदी पर निशाना, कहा- किस पर भरोसा करें

बता दें विजय माल्या (63) नौ हजार करोड़ रुपये ऋण नहीं चुका पाने के कारण दो मार्च, 2016 को भारत छोड़कर चला गया था. माल्या ने हालांकि लगातार कहा है कि वह भगोड़ा नहीं हैं और भारतीय बैंकों का बकाया चुकाने के लिए तैयार है. भारत ने 2017 में माल्या के प्रत्यर्पण के लिए मामला दाखिल किया था, जिसका उसने विरोध किया. फिलहाल वह जमानत पर बाहर है. ईडी ने नए कानून के तहत माल्या की करीब 12 हजार करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की है.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement