एफ1 रेस से पहले सार्वजनिक मंच पर दिखे विजय माल्या, कहा 'जिंदगी चलती रहती है'

एफ1 रेस से पहले सार्वजनिक मंच पर दिखे विजय माल्या, कहा 'जिंदगी चलती रहती है'

खास बातें

  • विजय माल्या को एफ1 से जुड़े एक कार्यक्रम में देखा गया
  • माल्या ने कहा 'मुझे रेसिंग का जुनून है'
  • पासपोर्ट रद्द करने को बताया हताशा भरा
सिल्वरस्टोन:

मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसे कारोबारी विजय माल्या को सिल्वरस्टोन में फॉर्मूला वन रेसिंग ट्रैक में सार्वजनिक तौर पर देखा गया। बताया जा रहा है कि उन्होंने यह भी कहा कि ‘जिंदगी आगे बढ़ती रहनी’चाहिए। बता दें कि मार्च से ब्रिटेन में रह रहे यूबी ग्रुप के चेयरमैन माल्या सहारा फोर्स इंडिया के सहमालिक हैं और वह सिल्वरस्टोन में फॉर्मूला वन ब्रिटिश ग्रां प्री के लिए आए हैं।

'रेसिंग को लेकर जुनून है..'
माल्या ने एक पत्रिका से बातचीत में कहा 'मुझे रेसिंग पसंद है, मेरे अंदर इसे लेकर जुनून है, यही कारण है कि मैंने यह टीम खरीदी थी। मुझे मोनाको की कमी खली, मैं मोनाको में पोडियम पर जगह बनाते हुए नहीं देख पाया। मैंने बाकू को भी मिस किया जो मुझे लगता है कि शानदार रेस थी। यह इतनी शानदार थी कि अगर मैं कहूंगा कि मैंने इसे मिस नहीं किया तो मैं झूठ बोलूंगा।’उन्होंने कहा‘जिंदगी आगे बढ़ती रहनी चाहिए। यहां रहने और अधिक यात्रा नहीं करने से मैं वहां अधिक समय दे पा रहा हूं जहां देना चाहता था। हफ्ते में छह दिन काम करने से मैंने कुछ किलोग्राम वजन घटाया है और मैं अच्छा और फिट महसूस कर रहा हूं।’

माल्या ने स्वीकार किया कि भारत सरकार के पासपोर्ट रद्द करने से यात्रा नहीं कर पाना ‘हताशा भरा’ है। उन्होंने कहा‘लेकिन साथ ही यह दुनिया का अंत नहीं है। इंग्लैंड मेरे लिए घर की तरह है। ऐसा नहीं है कि मैं किसी नई जगह पर हूं।’ फोर्स इंडिया के संदर्भ में माल्या ने कहा कि उनकी टीम अच्छी स्थिति में है और इस सत्र में उनका लक्ष्य चौथा स्थान होगा। फोर्स इंडिया के अभी 59 अंक हैं जबकि विलियम्स 92 अंक के साथ चौथे स्थान पर है।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com