NDTV Khabar

विकास बराला को बेल, बीजेपी ने 2019 के लिए कसी कमर, सनी देओल की 'मोहल्ला अस्सी' पास, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले में हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष के बेटे विकास बराला को पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है.

74 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
विकास बराला को बेल, बीजेपी ने 2019 के लिए कसी कमर, सनी देओल की 'मोहल्ला अस्सी' पास, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

अमित शाह, पीएम मोदी और राजनाथ सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले में हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष के बेटे विकास बराला को पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है. ऊधर, भारतीय जनता पार्टी ने 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है और इसके लिए युवाओं को पार्टी से जोड़ना शुरू कर दिया है. सोहराबुद्दीन मुठभेढ़ के ट्रायल जज बीएच लोया की मौत पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करने को तैयार हो गया है. वहीं, सनी देओल की फिल्म मोहल्ला अस्सी को सेंसर बोर्ड से ए सर्टिफिकेट मिल गया है. फिल्म को मात्र एक कट के साथ रिलीज किया जा रहा है. उधर, पाकिस्तान में 8 साल की बच्ची के साथ रेप से गुस्साई एंकर ने लाइवीट टीवी शो में अपनी बेटी को ही बैठा दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है. 

1. चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला: हरियाणा भाजपा अध्यक्ष के बेटे विकास बराला को मिली जमानत
 
big news

चंडीगढ़ में वर्णिका कुंडू का पीछा करने के मामले में गुरुवार को हरियाणा के बीजेपी चीफ सुभाष बराला के बेटे आरोपी विकास बराला को पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट से जमानत मिल गई. बता दें कि वर्णिका कुंडू का पीछा करने के मामले में पिछले पाचं महीने से विकास जेल में बंद थे.

2. बीजेपी ने शुरू की 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारी, जनता से 'कनेक्‍ट' होने की कवायद

big news

बीजेपी ने 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं. एक फरवरी को मोदी सरकार का अंतिम पूर्ण बजट पेश होगा और अब पार्टी की सारी कवायद इस बजट को किसानों और युवाओं के लिए सौगात देने तथा लोकसभा चुनाव के लिए मजबूत नींव तैयार करने की है. पीएम नरेंद्र मोदी गुरुवार शाम अपने सरकारी निवास 7 लोक कल्याण मार्ग पर बीजेपी के सभी राष्ट्रीय पदाधिकारियों और राज्यों के चुनाव प्रभारियों से मुलाकात कर रहे हैं. इस बैठक में तमाम संगठन मंत्री भी मौजूद रहेंगे. रात्रि भोज के साथ पीएम मोदी अगले लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा करेंगे और जीत का गुरुमंत्र देंगे. पार्टी के प्रदर्शन और तैयारियों का जायजा लिया जाएगा. साथ ही, सरकार का काम आम जनता तक किस हद तक पहुंचा है, इसकी समीक्षा भी की जाएगी.

3. सोहराबुद्दीन मुठभेढ़ के ट्रायल जज बीएच लोया की मौत पर SC करेगा सुनवाई
 
supreme court

सोहराबुद्दीन मुठभेड़ मामले के ट्रायल जज बीएच लोया की मौत की जांच का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है. महाराष्ट्र के एक पत्रकार बंधुराज संभाजी लोने ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर जज लोया की मौत की स्वतंत्र जांच की मांग की है. सुप्रीम कोर्ट इस मामले की सुनवाई को तैयार हो गया है और शुक्रवार को मामले की सुनवाई होगी.

4. सनी देओल की फिल्म को सेंसर से मिला 'A' सर्टिफिकेट, बोल्डनेस से लेकर रामजन्मभूमि आंदोलन तक सब कुछ है
 
big news

आखिरकार सनी देओल की 'मोहल्ला अस्सी' की रिलीज की राह खुल गई है. सेंसर बोर्ड ने फिल्म 'ए' सर्टिफिकेट के साथ रिलीज के लिए हरी झंडी दिखा दी है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, फिल्म को मात्र एक कट के साथ रिलीज किया जा रहा है. चंद्रप्रकाश द्विवेदी निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग 2011 में शुरू हुई थी, लेकिन इसके कुछ सीन लीक हो गए. हिंदू संगठनों ने इस पर बवाल कर दिया. इसके बाद फिल्म की रिलीज टलती चली गई. पूरी कोशिश के बाद भी फिल्म रिलीज की राह खुलती नजर नहीं आई. 

5. पाकिस्तान में 8 साल की बच्ची के साथ रेप, गुस्से में एंकर ने LIVE टीवी में बिठाया खुद की बेटी को
 
big news

पाकिस्तान में एक ऐसी घटना हुई जिससे पूरा देश गुस्से में है. 8 साल की बच्ची जैनब को किडनेप किया गया और फिर उसका रेप किया गया. जिससे पूरे देश में आक्रोश है. लोग अपराधी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की जोर कर रहे हैं. पूरे पाकिस्तान में जस्टिस फॉर जैनब की मुहिम चल रही है. लोग अपराधी को जल्द से जल्द गिरफ्तार और सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं. सोशल मीडिया से लेकर सड़कों पर लोग इंसाफ मांग रहे हैं. आइए जानते हैं आखिर हुआ क्या था...

VIDEO: चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले के खिलाफ लोग उतरे सड़कों पर



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement