NDTV Khabar

छत्तीसगढ़: कभी सेक्स सीडी कांड में जेल जा चुके पत्रकार विनोद वर्मा मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार बने

पिछले साल सेक्स सीडी मामले में चर्चित रहे पत्रकार विनोद वर्मा को छत्तीसगढ़ के नव नियुक्त मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का सलाहकार बनाया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छत्तीसगढ़: कभी सेक्स सीडी कांड में जेल जा चुके पत्रकार विनोद वर्मा मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार बने
नई दिल्ली:

पिछले साल सेक्स सीडी मामले में चर्चित रहे पत्रकार विनोद वर्मा को छत्तीसगढ़ के नव नियुक्त मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का सलाहकार बनाया गया है. आधिकारिक सूत्रों के अनुसार सामान्य प्रशासन विभाग ने मंत्रालय से जारी अलग-अलग आदेशों में वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार, प्रदीप शर्मा को योजना, नीति, कृषि और ग्रामीण विकास सलाहकार, राजेश तिवारी को संसदीय सलाहकार किया है.  

छत्तीसगढ़ : भूपेश बघेल ने सीएम की कुर्सी संभालते ही बदल डाले अधिकारियों के विभाग, 6 बड़ी बातें

चुनाव से पहले हिंदी दैनिक अखबार के संपादक पद से इस्तीफा देकर कांग्रेस में शामिल होने वाले रूचिर गर्ग को सीएम बघेल का मीडिया सलाहकार नियुक्त किया गया है. बता दें कि वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को साल 2017 में राज्य के तत्कालीन मंत्री की कथित अश्लील सीडी मामले में छत्तीसगढ़ पुलिस ने गाजियाबाद आवास से गिरफ्तार किया था. उन्हें रायपुर पुलिस की एक टीम ने ब्लैकमेलिंग और उगाही के केस में हिरासत में लिया था.  


टिप्पणियां

अश्लील सीडी मामला : CBI ने भूपेश बघेल और विनोद वर्मा के खिलाफ केस दर्ज किया

विधानसभा चुनाव से पहले वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा ने खुद बताया था कि वह कांग्रेस पार्टी के लिए बतौर कंसल्टेंट काम कर रहे थे. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि मेरे काम करने से बीजेपी के अंदर तिलमिलाहट है. वहीं कांग्रेस पार्टी ने विनोद वर्मा की गिरफ्तारी को राजनैतिक षडयंत्र का नाम दिया था. वर्मा को पिछले साल दिसंबर महीने में जमानत पर रिहा किया गया था. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement