पुलिस की मेहरबानी, गार्ड को कुचलने के आरोपी करोड़पति के साथ किया लंच

पुलिस की मेहरबानी, गार्ड को कुचलने के आरोपी करोड़पति के साथ किया लंच

करोड़पित बीड़ी कारोबारी मोहम्मद निशाम

त्रिशूर:

सिक्यॉरिटी गार्ड को अपनी एसयूवी कार के नीचे कुचल देने के मामले में जेल में बंद केरल के एक करोड़पति को पुलिस ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ होटेल में लंच करने की अनुमति दे दी। मंगलवार को इस मामले में कोर्ट में सुनवाई होनी थी जोकि आगे के लिए टल गई थी। इस लंच ब्रेक में इस करोड़पति बीड़ी कारोबारी मोहम्मद निशाम के साथ पुलिस वाले भी शामिल हुए। इनमें से 5 को सस्पेंड कर दिया गया है।

निशाम की सुनवाई टल गई है, यह सूचना पुलिसवालों को कोर्ट में जब मिली तो उन्हें यह भी कहा गया कि निशाम को करीब के पुलिस स्टेशन ले जाया जाए। लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसे बिना हथकड़ी के होटेल के एक स्पेशल रूप में लंच करने की अनुमिति दे दी। कन्नूर के पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, 2 घंटे वह होटेल में रहा, परिवार से बातें करते हुए उसने समय गुजारा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पांच पुलिसकर्मियों के सस्पेंशन मामले की जांच कर रहे जांचकर्ताओं को होटेल के सीसीटीवी फुटेज दे दिए गए हैं। जनवरी में त्रिशूर इलाके में कथित तौर पर निशाम ने एक गार्ड को अपनी हमर कार से कुचल दिया था। गार्ड की गलती बस यह थी कि उसने गेट खोलने में चंद सेकंड्स की देरी कर दी थी। निशाम ने तब कथित रूप से कार से उतरकर गार्ड को लोहे की छड़ से मारा भी। इसके बाद गार्ड की हॉस्पिटल में मौत हो गई। निशाम के वकीलों का कहना था कि यह ऐक्सिडेंट था।