गुजरात: गिर के जंगल में मुर्गे का लालच देकर शेरनी को किया परेशान

गुजरात में गिर के जंगल में शेरनी को मुर्गे की लालच देते हुए सताते टूरिस्‍टों का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियों में एक शख्‍स मुर्गे का लालच देकर शेरनी को बुलाता है और लालच देकर शेरनी को परेशान कर रहा है.

गुजरात: गिर के जंगल में मुर्गे का लालच देकर शेरनी को किया परेशान

गुजरात में गीर के जंगल में शेरनी को मुर्गे की लालच देकर सताते टूरिस्‍ट

नई दिल्ली:

गुजरात में गिर के जंगल में शेरनी को मुर्गे की लालच देते हुए सताते टूरिस्‍टों का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियों में एक शख्‍स मुर्गे का लालच देकर शेरनी को बुलाता है और इसके बाद मुर्गे को पेड़ में बांधकर शेरनी को लालच देकर परेशान कर रहा है. यह वीडियो दो मिनट 32 सेकेंड का है. आपको बता दे कि इससे पहले भी यहां का एक वीडियो सामने आया था जिसमें दो लोग एक शेरनी को परेशान करते नजर आए थे और इनके हाथ में भी एक मुर्गा था और ये खुद से कुछ फीट दूर खड़ी शेरनी को लालच देकर परेशान कर रहे थे. 

VIDEO: जब दो लोगों ने शेर और शेरनी के पीछे दौड़ाई बाइक, जानिए फिर क्या हुआ

गिर के जंगल के नए वीडियो में शख्‍स ने मुर्गी को पेड़ से बांधकर लटका रखा है. जैसे ही शेरनी मुर्गी पकड़ने आती है वह उसे खिंचकर ऊपर करता है. शेरनी कई बार कोशिश करती है लेकिन विफल रही है. पुलिस ने पिछले महीने गैरकानूनी रूप से गुजरात के गिरगढडा में लायन शो करने के आरोप में 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया था, जिनके पास से एशियाई शेरों को इसी तरह लालच देकर परेशान करने वाले कई वीडियो पुलिस को प्राप्त हुए.

80 फुट गहरे कुएं में गिरे शेर के बच्चे को 6 घंटे की मशक्कत के बाद बचाया

पिछले साल नवंबर में भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दो बाइक सवार शेरों के पीछे बाइक दौड़ा रहे थे. ये वीडियो गुजरात के गिर जंगल का ही था. 

VIDEO: जब एक भैंस से डरकर दुम दबाकर भाग खड़ी हुई शेरनी
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com