विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने दिए जलाकर दिखाई एकजुटता, ट्वीट के जरिए कही यह बात...

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी की अपील के जवाब  में दिए जलाकर  कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ एकजुटता दिखाई.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने दिए जलाकर दिखाई एकजुटता, ट्वीट के जरिए कही यह बात...

विराट और अनुष्का ने प्रधानमंत्री मोदी की अपील के जवाब में दिए जलाकर कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ एकजुटता दिखाई.

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी की अपील के जवाब  में दिए जलाकर  कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ एकजुटता दिखाई. ट्विटर पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए विराट कोहली ने ट्वीट किया, 'एक साथ की गई प्रार्थना से वाकई फर्क पड़ता है. हर व्यक्ति के लिए एकसाथ होकर प्रार्थना कीजिए.' यही नहीं सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, सुरेश रैना, रविचंद्रन अश्विन, मैरीकॉम, हिमा दास, साक्षी मलिक और साइना नेहवाल समेत कई अन्य खिलाड़ियों ने महामारी के खिलाफ एकजुटता दिखाई.

देशभर में करोड़ों लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील का जवाब देते हुए अपने घरों की लाइटें बंद की और रोशनी कर कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ अपनी एकजुटता प्रदर्शित की. रात 9:00 बजे लोग अपनी बालकनी और छत पर आए और रोशनी की. इसके बाद लगभग 9 मिनट और उससे ज्यादा वक्त तक वहीं खड़े रहकर यह प्रदर्शित किया कि इस महामारी के समय में भी देश एकजुट है. बता दें कि कोरोनावायरस महामारी से पूरी दुनिया में पूरी दुनिया प्रभावित है. 

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश से अपील की थी कि रविवार रात 9:00 बजे 9 मिनट के लिए सब लाइट बंद करके दिए जलाएं और रोशनी करें और कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ एकजुटता प्रदर्शित करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com