NDTV Khabar

जैन मुनि तरुण सागर के दरबार पहुंचे संगीतकार विशाल डडलानी, मांगी माफी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जैन मुनि तरुण सागर के दरबार पहुंचे संगीतकार विशाल डडलानी, मांगी माफी

जैन मुनि के दरबार में विशाल डडलानी

नई दिल्ली:

जैन मुनि तरुण सागर जी महाराज पर अभद्र टिप्पणी करने के बाद आज संगीतकार और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता विशाल डडलानी ने चंडीगढ़ पहुंचकर जैन मुनि तरुण सागर से मुलाकात की और माफी मांगी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार जैन मुनि पर टिपण्णी करने वाले संगीतकार विशाल डडलानी आज सुबह चंडीगढ़ पहुंचे. चंडीगढ़ के सेक्टर 27 स्थित जैन मंदिर में उन्होंने जैन मुनि तरुण सागर जी महाराज से मुलाकात की और माफ़ी मांगी. जैन मुनि ने कहा, ग़लती का ऐहसास होने पर माफ़ कर दिया जाना चाहिए.

टिप्पणियां

उल्लेखनीय है कि विशाल डडलानी ने हाल ही में जैन मुनि के हरियाणा विधानसभा में एक कार्यक्रम पर अपना गुस्सा जाहिर किया था और जैन मुनि पर अभद्र टिप्पणी की थी. इससे उनकी पार्टी भी नाराज हो गई थी. आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर डडलानी के बयान के लिए माफी मांगी थी और साथ ही कहा था कि पार्टी उनके विचार से सहमत नहीं है. केजरीवाल के ऐसे बयान के बाद डडलानी के खिलाफ पार्टी में विरोधी स्वर सुनाई दिए और पार्टी ने भले ही नहीं निकाला हो लेकिन उन्होंने पार्टी को छोड़ दिया था.


उल्लेखनयी है कि जैन समाज की पंजाब में भले ही ज्यादा जनसंख्या न हो लेकिन पकड़ ठीक मानी जाती है. पंजाब में अगले साल चुनाव होने वाले हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement