NDTV Khabar

प्रधानमंत्री मोदी के लिखे गीत पर नेत्रहीन बच्चियों ने किया ऐसा गरबा डांस, PM भी बोल पड़े- अभिभूत हो गया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को एक वीडियो शेयर किया, जिसमें कुछ लड़कियां गरबा नृत्य करती नजर आ रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रधानमंत्री मोदी के लिखे गीत पर नेत्रहीन बच्चियों ने किया ऐसा गरबा डांस, PM भी बोल पड़े- अभिभूत हो गया

पीएम मोदी के गीत पर गरबा डांस

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को एक वीडियो शेयर किया, जिसमें कुछ लड़कियां गरबा नृत्य करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो की खास बात है कि जिस गाने पर ये लड़कियां गरबा डांस कर रही हैं, उसे खुद पीएम नरेंद्र मोदी ने लिखा है. दरअसल, पीएम मोदी ने नेत्रहीन लड़कियों द्वारा किये गये गरबा डांस का वीडियो शेयर किया और कहा कि वह अहमदाबाद के 'अंध कन्या प्रकाशगृह' की दिव्यांग बच्चियों को गरबा करते देख अभिभूत हो गए.  

पीएम मोदी ने बच्चियों के गरबे का समाचार एजेंसी एनएनआई का एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट कर कहा, "इसे देखकर मैं अभिभूत हूं. इस गीत में इन बच्चियों ने आत्मा डाल दी है. सभी को नवरात्रि की शुभकामनाएं. " बता दें कि गरबा गुजरात का लोकनृत्य है. 
 


इस गरबा के गीत को लेकर बताया जा रहा है कि पीएम मोदी ने 2012 में 'घूमे ऐनो गरबो' गाने को लिखा था. वह उस समय गुजरात के मुख्यमंत्री थे. गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक लेखक और कवि के रूप में भी जाना जाता है. उन्होंने कई किताबें और कविताएं लिखी हैं. 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement