NDTV Khabar

डीयू में छात्र संघ के लिए मतदान आज, ABVP और NSUI के बीच सीधा मुकाबला

दिल्ली विश्वविद्यालय(डीयू) में छात्र संघ के चुनाव के लिए आज वोट डाले जा रहे हैं. इस बार भी मुख्य मुकाबला एबीवीपी (ABVP) और एनएसयूआई (NSUI) के बीच है.

236 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
डीयू में छात्र संघ के लिए मतदान आज, ABVP और NSUI के बीच सीधा मुकाबला

डीयू में छात्र संघ के लिए चुनाव

खास बातें

  1. छात्र संघ के लिए हो रहा है चुनाव
  2. एबीवीपी और एनएसयूआई में सीधी टक्कर
  3. एबीवीपी से रजत चौधरी मैदान में
नई दिल्ली: दिल्ली विश्वविद्यालय(डीयू) में छात्र संघ के चुनाव के लिए आज वोट डाले जा रहे हैं. इस बार भी मुख्य मुकाबला एबीवीपी (ABVP) और एनएसयूआई (NSUI) के बीच है. अध्यक्ष पद के लिए एबीवीपी से जहां रजत चौधरी मैदान में है तो वहीं एनएसयूआई से रॉकी तूसीद मैदान में हैं. रॉकी का नामांकन रद्द हो गया था लेकिन हाईकोर्ट से क्लीन चिट मिलने के बाद वह चुनाव लड़ रहे हैं. मतगणना 13 सितंबर को होगी.

जेएनयू छात्रसंघ चुनाव: सभी चार सीटों पर लेफ्ट का कब्जा, हरियाणा की गीता बनीं अध्यक्ष

वोटिंग को लेकर छात्रों में काफी उत्साह का माहौल है. वोटिंग की जगह पर काफी भीड़ देखने को मिल रही है.एनएसयूआई ने अध्यक्ष पद के लिए रॉकी तुसीद, उपाध्यक्ष पद के लिए कुणाल सहरावत और मीनाक्षी मीणा तथा अविनाश यादव को क्रमश: सचिव और संयुक्त सचिव के पद के लिए उम्मीदवार बनाया हैं. एबीवीपी ने अध्यक्ष पद के लिए रजत चौधरी जबकि उपाध्यक्ष ,सचिव और संयुक्त सचिव पद के लिए क्रमश: पार्थ राणा, महामेधा नागर और उमा शंकर को उम्मीदवार बनाया है. एसएफआई ने अध्यक्ष पद के लिए रफात आलम को उम्मीदवार बनाया है जबकि उपाध्यक्ष पद के लिए जितेन्द्र कुमार और सचिव एवं संयुक्त सचिव पद के लिए क्रमश: कोलीशेट्टी लक्ष्मी तथा रोशन को उम्मीदवार बनाया है. (इनपुट्स भाषा  से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement