NDTV Khabar

विराट और अनुष्का शादी पर सानिया मिर्जा ने कही बड़ी बात और गुजरात में आज कई जगहों पर दोबारा मतदान, अब तक की 5 बड़ी खबरें

बीजेपी के सबसे वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के एक पूर्व सहयोगी ने कहा है कि देश को राहुल गांधी जैसे नेताओं की जरूरत है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विराट और अनुष्का शादी पर सानिया मिर्जा ने कही बड़ी बात और गुजरात में आज कई जगहों पर दोबारा मतदान,  अब तक की 5 बड़ी खबरें

फाइल फोटो

नई दिल्ली: गुजरात विधाननसभा चुनाव के नतीजे कल आने हैं लेकिन आज चार विधानसभा क्षेत्रों के 6 बूथों में फिर से मतदान हो रहा है. उधर बीजेपी के सबसे वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के एक पूर्व सहयोगी ने कहा है कि देश को राहुल गांधी जैसे नेताओं की जरूरत है. पढ़ें अब तक 5 बड़ी खबरें.

गुजरात चुनाव : चार विधानसभा क्षेत्रों के छह बूथों पर आज फिर से मतदान, जिग्नेश मेवाणी की सीट पर भी वोटिंगगुजरात चुनाव : चार विधानसभा क्षेत्रों के छह बूथों पर आज फिर से मतदान, जिग्नेश मेवाणी की सीट पर भी वोटिंग
गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव आयोग की शनिवार को की गई घोषणा के मद्देनजर गुजरात में चार विधानसभा क्षेत्रों के छह मतदान केंद्रों पर आज फिर से मतदान करवाया जा रहा है.

आडवाणी के पूर्व सहयोगी ने कहा, देश को राहुल गांधी जैसे नेता की जरूरत, वह अगले पीएम बनेंगेआडवाणी के पूर्व सहयोगी ने कहा, देश को राहुल गांधी जैसे नेता की जरूरत, वह अगले पीएम बनेंगे
भाजपा के दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी के पूर्व सहयोगी सुधींद्र कुलकर्णी ने कांग्रेस की कमान संभालने वाले राहुल गांधी की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि भारत को राहुल जैसे नेता की जरूरत है और वह देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे.

पंजाब निकाय चुनाव : तीन नगर निगमों, 29 नगर पालिका परिषदों, नगर पंचायतों के लिए मतदान जारी
पंजाब निकाय चुनाव : तीन नगर निगमों, 29 नगर पालिका परिषदों, नगर पंचायतों के लिए मतदान जारी
पंजाब में तीन नगर निगमों और 29 नगर पालिका परिषदों एवं नगर पंचायतों के लिए 17 दिसंबर को मतदान हो रहे हैं. राज्य निर्वाचन आयोग ने के मुताबिक सुबह आठ बजे से शाम चार बजे तक मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकेंगे. 

टिप्पणियां
विराट-अनुष्का को किसी समय मीडिया का सामना तो करना ही होगा : सानिया मिर्जा
विराट-अनुष्का को किसी समय मीडिया का सामना तो करना ही होगा : सानिया मिर्जा
टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने हाल ही में शादी रचाने वाले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी को 'अद्भुत' बताया है. सानिया ट्विटर के जरिये 12 दिसंबर को विराट और अनुष्का को सबसे पहले बधाई देने वालों में थीं.
फाइनल मुकाबला आज, ‘हिटमैन’ की कप्तानी में पहली सीरीज जीत के करीब टीम इंडिया 
IND vs SL : भारत और श्रीलंका के बीच फाइनल मुकाबला आज, ‘हिटमैन’ की कप्तानी में पहली सीरीज जीत के करीब टीम इंडिया
भारत और श्रीलंका के बीच आज तीसरा और निर्णायक मुकाबला विशाखापट्टनम में खेला जाएगा. दोनों ही टीमें आज का मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा जमाने के इरादे से उतरेंगी.

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement