पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पत्रकार अक्षय सिंह के दिल का आकार बड़ा मिला

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पत्रकार अक्षय सिंह के दिल का आकार बड़ा मिला

झाबुआ (एमपी):

टीवी पत्रकार अक्षय सिंह के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि उनके शरीर पर कोई अंदरूनी या बाहरी चोट नहीं पाई गई है। हालांकि पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों की टीम उनकी मौत की वजहों को लेकर अपना ओपिनियन रिजर्व रखा है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) आबिद खान ने कहा, 'गुजरात के दाहोद स्थित अस्पताल से मिली अक्षय की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कोई अंदरूनी या बाहरी चोट नहीं पाई गई है, जबकि उसकी मौत की वजह को लेकर पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों की टीम ने अपना 'ओपिनियन रिजर्व' रखा है।'

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने नाम उजागर नहीं करने की शर्त पर इस बात की पुष्टि की है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अक्षय के दिल का आकार बढ़ा हुआ पाया गया है, लेकिन डॉक्टरों ने उनकी मौत के कारणों पर 'ओपिनियन रिजर्व' रखने को लेकर कुछ कहने से इनकार किया है और विसरा की जांच रिपोर्ट का इंतजार करने की सलाह दी है।

खान ने कहा, 'अस्पताल में अक्षय का विसरा सहेजा गया है तथा उसे अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) दिल्ली को जांच के लिए भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। पुलिस ने जांच के लिए जिले के मेघनगर थाने में प्रकरण कायम किया है। झाबुआ से एक पुलिस टीम दिल्ली गई है, जो अक्षय के साथ कैमरामैन अथवा जो भी अन्य थे, उनके बयान भी लेगी।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि समाचार चैनल आज तक से जुड़े पत्रकार अक्षय सिंह की बीते शनिवार झाबुआ जिले के मेघनगर में अचानक रहस्यमय ढंग से मौत हो गई थी।