यह ख़बर 18 जून, 2014 को प्रकाशित हुई थी

वाडिया समूह ने प्रीति जिंटा मामले में अंडरवर्ल्ड से धमकी मिलने की शिकायत दर्ज कराई

वाडिया समूह ने प्रीति जिंटा मामले में अंडरवर्ल्ड से धमकी मिलने की शिकायत दर्ज कराई

नेस वाडिया की फाइल तस्वीर

मुंबई:

प्रीति जिंटा-नेस वाडिया प्रकरण में बुधवार को उस समय एक नया मोड़ आया, जब वाडिया समूह ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उन्हें फोन पर धमकियां मिली हैं और धमकी भरा एक संदेश भी आया है कि यदि अभिनेत्री को परेशान किया गया तो 'उनका कारोबार मुश्किल में पड़ सकता है'...

पुलिस उपायुक्त महेश पाटिल ने कहा कि उद्यमी नुस्ली वाडिया के एक सचिव को एक व्यक्ति ने खुद को गैंगस्टर रवि पुजारी बताते हुए फोन किया। सचिव ने मंगलवार को एनएम मार्ग पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई।

पाटिल के अनुसार नुस्ली वाडिया के सहयोगी के फोन पर गैंगस्टर की ओर से आए संदेश में कहा गया है, "प्रीति जिंटा के आसपास न मंडराओ। वाडिया को मेरा संदेश दे दे। वरना, उनका कारोबार मुश्किल में पड़ जाएगा।" सचिव का नाम गुप्त रखा गया है। हालांकि पाटिल ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि जिस फोन पर संदेश आया है, वह सचिव का है या वाडिया परिवार के किसी सदस्य का।

शिकायत अपराध शाखा के पास भेज दी गई, ताकि फोन करने वाले व्यक्ति के रवि पुजारी होने की सत्यता का पता चल पाए और यह भी मालूम हो पाए कि फोन कहां से किया गया था। वाडिया परिवार पिछले कुछ दिनों से सुखिर्यों में है।

नुस्ली के बड़े बेटे नेस वाडिया पर उनकी पूर्व प्रेमिका और अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने आरोप लगाया है कि वाडिया ने 30 मई को आईपीएल क्रिकेट मैच के दौरान प्रीति के साथ गाली-गलौज और दुर्व्यवहार किया। नेस ने इस आरोप को खारिज किया है।

मरीन ड्राइव पुलिस प्रीति की शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज मामले की जांच कर रही है। प्रीति ने गुरुवार को शिकायत दर्ज कराई थी। नेस और प्रीति ने कुछ साल पहले अपने प्रेम संबंध खत्म कर दिए थे, लेकिन उन्होंने उद्यम साझेदारी जारी रखी। ये दोनों आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब के सह मालिक बने। वाडिया समूह के किसी भी प्रवक्ता से धमकी के सिलसिले में टिप्पणी के लिए तत्काल संपर्क नहीं हो सका।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com