आंध्र प्रदेश : लॉकडाउन में महिला विधायक का कदमों में फूल बिछाकर हुआ स्वागत, ट्रोल होने पर दी सफाई, देखिए VIDEO

सोशल मीडिया पर आलोचना होने के बाद अब महिला विधायक की ओर से सफाई दी गई है. उन्होंने कहा कि वह गांववालों की "भावनाओं को ठेस" नहीं पहुंचाना चाहती थीं.

आंध्र प्रदेश : लॉकडाउन में महिला विधायक का कदमों में फूल बिछाकर हुआ स्वागत, ट्रोल होने पर दी सफाई, देखिए VIDEO

महिला विधायक का फूल बिछाकर स्वागत

खास बातें

  • वाईएसआर कांग्रेस की विधायक का फूलों से स्वागत
  • सोशल मीडिया पर हुई कड़ी आलोचना
  • विधायक बोलीं- लोगों की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहती थी
अमरावती:

आंध्र प्रदेश में सत्ताधारी पार्टी वाईएसआर कांग्रेस (YSR Congress) की एक विधायक का फूलों से स्वागत को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. दरअसल, वाईएसआर कांग्रेस की विधायक आरके रोजा (RK Roja) एक गांव में सार्वजनिक नलकूप का उद्धाटन करने गई थीं. इस दौरान, लोग उनके पैर के नीचे फूल बिछाते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो आया, जिसकी लोग खूब आलोचना कर रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि लोग हाथों से जमीन पर फूल की बौछार कर रहे हैं और विधायक उस पर पैर रखकर आगे बढ़ रही हैं. 

सोशल मीडिया पर आलोचना होने के बाद अब महिला विधायक की ओर से सफाई दी गई है. उन्होंने कहा कि वह गांववालों की "भावनाओं को ठेस" नहीं पहुंचाना चाहती थीं इसलिए उन्होंने इस स्वागत को स्वीकार किया. विधायक ने अपने दौर को लेकर कहा, "मैंने इस तरह के भव्य स्वागत की उम्मीद नहीं की थी. हालांकि, मैं उनकी भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचना चाहती थी इसलिए उनके स्वागत को स्वीकार किया."

महिला विधायक ने आगे कहा, "कार्यक्रम में शामिल हर शख्स ने सोशल डिस्टैंसिंग के नियमों का पालन किया और मास्क पहना हुआ था." वहीं, विपक्षी पार्टी TDP ने कहा कि वाईएसआर कांग्रेस की विधायक ने कार्यक्रम में जाकर कोरोनावायरस लॉकडाउन का उल्लंघन किया है. कार्यक्रम में लोग बहुत पास-पास खड़े हुए नजर आ रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने मास्क और दस्ताने तो पहने हुए थे लेकिन काफी बड़ी संख्या में वहां मौजूद थे. उद्घाटन के बाद विधायक ने ग्रामीणों को राशन भी बांटा और उसके लिए लोगों ने लाइन लगाई. दरअसल, इस तरह का स्वागत कई मौकों पर कोरोनावायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे योद्धाओं का होते हुए देखा गया है. 

वीडियो: लॉकडाउन में बीजेपी MLA ने मनाया जन्मदिन, सैकड़ों लोग हुए शामिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com