NDTV Khabar

कव्वाली कार्यक्रम में बैठने को लेकर हुआ विवाद, जमकर चलीं कुर्सियां- देखें VIDEO

उत्तराखंड के हरिद्वार में कव्वाली कार्यक्रम में कुर्सी पर बैठने को लेकर विवाद हो गया और फिर जमकर कुर्सियां चलीं (Chair Fight). न्यूज एजेंसी ANI ने बताया कि बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात को संभाला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कव्वाली कार्यक्रम में बैठने को लेकर हुआ विवाद, जमकर चलीं कुर्सियां- देखें VIDEO

हरिद्वार में सीट बंटवारे को लेकर हुए विवाद के बाद जमकर चलीं कुर्सियां.

नई दिल्ली:

उत्तराखंड के हरिद्वार में कव्वाली कार्यक्रम में कुर्सी पर बैठने को लेकर विवाद हो गया और फिर जमकर कुर्सियां चलीं. न्यूज एजेंसी ANI ने बताया कि बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात को संभाला. बता दें कि बीते सोमवार की रात को हरिद्वार के कैथवाड़ मोहल्ले में कव्वाली के एक कार्यक्रम में बैठने को लेकर हुए विवाद के बाद हंगामा हो गया और कव्वाली शुरू होने से पहले कार्यक्रम में जमकर कुर्सियां चलीं. हालांकि किसी के भी चोटिल होने की कोई खबर नहीं है. 

टिप्पणियां


हरिद्वार के पुलिस अधीक्षक (SP) कमलेश उपाध्याय ने कहा कि कार्यक्रम में कुछ लड़कों ने एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकी, लेकिन वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने हालात को संभाल लिया. हम इस मामले में शामिल लोगों की पहचान कर रहे हैं. हम मामले की जांच कर रहे हैं.


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ युवक एक दूसरे के ऊपर कुर्सियां फेंक रहे हैं. वीडियो में भी कुछ पुलिसकर्मी बीच-बचाव करते नजर आ रहे हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement