NDTV Khabar

वाटर टैंकर घोटाला : ACB ने अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव से की पूछताछ

बिभव कुमार पर दिल्ली सरकार के ही पूर्व जलमंत्री कपिल मिश्रा ने वाटर टैंकर घोटाले की फ़ाइल 11 महीने तक दबाने का आरोप लगाया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वाटर टैंकर घोटाला : ACB ने अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव से की पूछताछ

अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव से पूछताछ

नई दिल्ली:

वाटर टैंकर घोटाले की जांच अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दफ्तर तक जा चुकी है. बुधवार को एंटी करप्शन ब्रांच ने अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार से करीब साढ़े 3 घंटे तक पूछताछ की. बिभव कुमार पर दिल्ली सरकार के ही पूर्व जलमंत्री कपिल मिश्रा ने वाटर टैंकर घोटाले की फ़ाइल 11 महीने तक दबाने का आरोप लगाया था.

टिप्पणियां

दरसअल, अरविंद केजरीवाल की सरकार ने ही जुलाई 2015 में 5 लोगों की एक कमेटी बनाकर इस मामले की जांच बिठाई. कमेटी ने उसी साल अगस्त में केजरीवाल को जांच रिपोर्ट सौंप दी, जिसमें कहा गया कि शीला दीक्षित सरकार ने स्टील के वाटर टैंकर लेने और उनमें जीपीएस लगवाने में 400 करोड़ से ज्यादा का घोटाला किया है. 


रिपोर्ट आने के बाद भी अरविंद केजरीवाल सरकार ने एसीबी को इस मामले की जांच के आदेश करीब 11 महीने बाद दिए. एसीबी भी केजरीवाल पर फाइल दबाने का आरोप लगा चुकी है, लेकिन पूछताछ हुई केजरीवाल के निजी सचिव से वो भी कपिल मिश्रा के आरोप लगाने के बाद.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement