मुर्शिदाबाद में काले झंडे दिखाए जाने पर राज्यपाल ने कहा, इसकी उम्मीद थी

राज्यपाल जगदीप धनखड़ डोमकल गर्ल्स कॉलेज की इमारत का उद्घाटन करने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान उन्हें कुछ लोगों ने सड़क पर काले झंडे दिखाए और ‘वापस जाओ’ के नारे लगाए.

मुर्शिदाबाद में काले झंडे दिखाए जाने पर राज्यपाल ने कहा, इसकी उम्मीद थी

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ को मुर्शिदाबाद जिले की यात्रा के दौरान डोमकल क्षेत्र में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए, जिसको लेकर राज्यपाल ने कहा कि जब सत्ताधारी पार्टी के नेता उनके खिलाफ टिप्पणी कर रहे हैं तो यह बेहद अपेक्षित घटना है. राज्यपाल ने यह भी आरोप लगाया कि राज्य सरकार उन्हें हेलीकॉप्टर का उपयोग करने की अनुमति नहीं देकर उनकी गतिविधियों को नियंत्रित करना चाहती है. तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए और ‘वापस जाओ' के नारे लगाए.

पश्चिम बंगाल सरकार ने राज्यपाल को यात्रा के लिए नहीं दिया हेलीकॉप्टर, बताया- 'बेतुका'

राज्यपाल डोमकल गर्ल्स कॉलेज की एक नव निर्मित इमारत का उद्घाटन करने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान उन्हें कुछ लोगों ने सड़क पर काले झंडे दिखाए और ‘वापस जाओ' के नारे लगाए. तृणमूल की जिला इकाई के कई नेताओं को राज्य सरकार के साथ मतभेद को लेकर धनखड़ के खिलाफ नारेबाजी करते हुए देखा गया.

मुर्शिदाबाद में तिहरे हत्याकांड ने लिया राजनीतिक रंग, राज्यपाल ने सरकार को घेरा

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैंने देखा कि वहां जो पुलिस अधिकारी थे वे प्रदर्शनकारियों की रक्षा कर रहे थे. जब प्रदर्शनकारी काला झंडा लहरा रहे थे, तो मैंने अपना हाथ हिलाया और उन लोगों ने भी अपना हाथ हिलाना शुरू कर दिया. धनखड़ ने कहा, ‘‘जब राज्य सरकार के वरिष्ठ मंत्री मेरे खिलाफ टिप्पणी कर रहे हैं, तो ऐसे में यह बहुत ही अपेक्षित है कि
निचले स्तर के नेता मेरे खिलाफ प्रदर्शन करेंगे. मैं लंबे समय से सार्वजनिक जीवन में इस तरह की चीजों को भलीभांति समझता हूं.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)