NDTV Khabar

रामविलास पासवान ने पीएम मोदी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा - राजग छोड़ने का सवाल ही नहीं

रामविलास ने कहा कि हमारी पार्टी राजग की सहयोगी है और आगे भी बनी रहेगी. राजग से अलग होने का कोई सवाल ही नहीं उठता.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रामविलास पासवान ने पीएम मोदी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा - राजग छोड़ने का सवाल ही नहीं

रामविलास पासवान की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने रहेंगे. उन्होंने उन अटकलों को भी खारिज कर दिया है जिसमें केंद्र सरकार से उनके रिश्तों को लेकर तनाव की बात कही जा रही थी. रामविलास ने कहा कि हमारी पार्टी राजग की सहयोगी है और आगे भी बनी रहेगी. राजग से अलग होने का कोई सवाल ही नहीं उठता. गौरतलब है कि रामविलास पासवान ने बिहार में हाल ही में भाजपा के कुछ नेताओं के कथित सांप्रदायिक बयानों की आलोचना की थी.

यह भी पढ़ें: रामविलास पासवान को मनाने पहुंचे BJP नेता धर्मेंद्र प्रधान और भूपेंद्र यादव

इस दौरान उन्होंने भाजपा से सभी वर्गों के लोगों को एक साथ लेकर चलने की सलाह भी दी थी. लोक जनशक्ति पार्टी ( लोजपा) के अध्यक्ष ने कहा कि राजग किसी भी तरह की मुश्किल में नहीं है. मैंने पहले ही कहा था कि 2019 में प्रधानमंत्री पद खाली नहीं है. राजग पहले भी एकजुट था और आगे भी एक साथ ही रहेगा. संघीय मोर्चा बनाने की कुछ नेताओं की कवायद के बारे में पूछे जाने पर पासवान ने कहा कि बैठकें होती रहती हैं, लेकिन जहां तक मेरा मानना है ऐसी बैठकों से कुछ भी नहीं निकलता है.


टिप्पणियां

VIDEO: नीतीश के घर पहुंचे सहयोगी.

पार्टी सूत्रों के अनुसार भाजपा महासचिव भूपेंद्र यादव ने पासवान के हालिया बयान के बाद उनसे मुलाकात की थी. इस मुलाकात के बाद ही रामविलास पासवान ने यह बयान दिया है. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement