टीम बैठक में ‍किसानों के प्रदर्शन पर थोड़ी बातचीत की, बोले टीम इंडिया के कप्‍तान ‍विराट कोहली

बुधवार को कोहली , सचिन, कोच रवि शास्त्री समेत कई भारतीय क्रिकेट सितारों ने किसानों के प्रदर्शन पर पॉप स्टार रिहाना समेत कुछ अंतरराष्ट्रीय हस्तियों के सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने के बाद देश में एकजुटता बनाये रखने की अपील की थी. 

टीम बैठक में ‍किसानों के प्रदर्शन पर थोड़ी बातचीत की, बोले टीम इंडिया के कप्‍तान ‍विराट कोहली

इंग्‍लैंड के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज में विराट कोहली टीम इंडिया में वापसी कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

Kisan Aandolan: कृषि कानूनों (Farm laws) के खिलाफ किसानों को आंदोलन देश में बड़ा मुद्दा बन गया है. देश में हर जगह किसानों के प्रदर्शन (Farmers Protest)के ही चर्चे हैं. खेल जगत भी इस चर्चा से अछूता नहीं है.भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने गुरुवार को कहा कि नये कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के मौजूदा प्रदर्शन का मसला टीम बैठक में उठा जिसमें सभी ने अपने विचार रखे. इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट से पूर्व आनलाइन प्रेस कांफ्रेंस में कोहली ने इस संक्षिप्त बातचीत का ब्यौरा नहीं दिया. इंग्‍लैंड के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज में विराट कोहली टीम इंडिया में वापसी कर रहे हैं. ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के पहले टेस्‍ट के बाद विराट पेरेंटिंग लीव पर भारत वापस लौट आए थे. 

किसान आंदोलन मामले में सचिन ने किया ट्वीट, बोले- भारतीय भारत को जानते हैं, विदेशी ताकतें..'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा ,‘‘ हमने टीम बैठक में इस पर बात की । सभी ने अपनी राय रखी .''बुधवार को कोहली , सचिन तेंदुलकर, कोच रवि शास्त्री समेत कई भारतीय क्रिकेट सितारों ने किसानों के प्रदर्शन पर अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना समेत कुछ अंतरराष्ट्रीय हस्तियों के सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने के बाद देश में एकजुटता बनाये रखने की अपील की थी. कोहली ने ट्वीट किया था,‘‘असहमति के इस दौर में एकजुटता बनाए रखें.किसान देश का अभिन्न अंग हैं और मुझे यकीन है कि सभी पक्षों के बीच आपसी सहमति से कोई हल निकल आएगा''