सपा में घमासान पर बोले राजनाथ सिंह, 'भाजपा किसी भी परिवार में कलह नहीं चाहती'

सपा में घमासान पर बोले राजनाथ सिंह, 'भाजपा किसी भी परिवार में कलह नहीं चाहती'

गृहमंत्री राजनाथ सिंह का फाइल फोटो

नई दिल्ली:

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके पिता मुलायम सिंह यादव के बीच समाजवादी पार्टी की कमान संभालने के लिए जारी लड़ाई को लेकर कहा कि वे किसी भी परिवार में कलह नहीं चाहते.

सपा में जारी कलह के बारे में पूछे जाने पर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से कहा कि वह किसी भी परिवार में कलह नहीं चाहते लेकिन अगर पूरा परिवार सत्ता में है तो निश्चित तौर पर यह चिंता का विषय है. उन्होंने हालांकि कहा कि यह समाजवादी पार्टी का अंदरूनी मामला है.

उन्होंने कहा, 'हम किसी पारिवारिक कलह को लेकर खुशी नहीं जता सकते. हम संवेदनशील लोग हैं. इससे हम आहत होते हैं.' गृहमंत्री ने कहा ने कहा कि उत्तर प्रदेश का जो भी नुकसान होना था, वह हो चुका है और अगली सरकार इसकी क्षतिपूर्ति करेगी.

राजनाथ सिंह ने मुख्यमंत्री पद के लिए अपनी संभावित उम्मीदवारी के बारे में पूछे जाने पर कहा कि पार्टी ने कई बार बिना किसी चेहरे के चुनाव लड़ा है.  उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने पिछले ढाई सालों में काफी काम किया है और भाजपा के लिए उनका काम मददगार साबित होगा. इसी काम की बदौलत भाजपा यूपी की सत्ता में आएगी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com