"हमें चोट पहुंची" : बंगाल के गवर्नर ने बुद्धदेब भट्टाचार्य की फोटो सोशल मीडिया पर डाली तो भड़की माकपा

धनखड़ और उनकी पत्नी जब अष्टमी के दिन कोलकाता में बुद्धदेब के घर उनसे मिलने गए तो उस वक्त यह तस्वीर ली गई थी.

कोलकाता:

माकपा (CPM) ने पश्चिम बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankar) द्वारा बीमार चल रहे राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेब भट्टाचार्य (Budhhadeb Bhattacharya) की फोटो सोशल मीडिया पर डालने की कड़ी आलोचना की है. माकपा ने कहा कि इससे पार्टी को चोट पहुंची है.  

यह भी पढ़ें- ममता व राज्यपाल में फिर उभरीं तल्खियां, गवर्नर बोले- बंगाल में कानून-व्यवस्था की स्थिति भयावह

धनखड़ और उनकी पत्नी जब अष्टमी के दिन कोलकाता में बुद्धदेब के घर उनसे मिलने गए तो उस वक्त यह तस्वीर ली गई थी. धनखड़ ने यह तस्वीर ट्विटर पर जारी करते हुए लिखा कि वह पूर्व मुख्यमंत्री को अष्टमी की बधाई और बेहतर स्वास्थ्य की शुभकामना देने गए थे. लेकिन सीपीएम ने इस पर नाराजगी जताई. पार्टी ने कहा, हम मुलाकात के दौरान आपके द्वारा ली गई तस्वीरों और उसे सोशल मीडिया पर साझा करने से बेहद आहत हैं.

सीपीएम ने ट्वीट किया, कामरेड भट्टाचार्य देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी विख्यात हैं, जिन्होंने दशकों तक राज्य को सेवाएं दी हैं. उनकी ऐसे वक्त तस्वीर लेना, जब वह बेहद रुग्ण अवस्था में हैं और उसे सोशल मीडिया पर जारी करने से न केवल माकपा समर्थकों बल्कि आम जनमानस की भावनाएं आहत हुई हैं. अगर यह तस्वीर सोशल मीडिया से वापस ली जाती है तो हम इसकी प्रशंसा करेंगे.

यह भी पढ़ें- Bengal में बीजेपी नेता की हत्या, गवर्नर बोले-ममता और अफसर अर्जेंट मैसेज का जवाब नहीं देते

Newsbeep

हालांकि तस्वीर जारी हुए 24 घंटे से ज्यादा वक्त हो गया है, लेकिन इसे वापस नहीं लिया गया. सीपीएम ने अपने ट्वीट के साथ गवर्नर को टैग किया था. लेकिन रविवार रात तक भी इसे नहीं हटाया गया. ट्विटर यूजर्स ने भी इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर्स ने लिखा कि यह बेहद अपमानजनक है और सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींचने का सस्ता तरीका है. उसने धनखड़ से सवाल किया कि क्या आप कभी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी से मिलने गए थे और उस अवस्था में उनकी तस्वीरें ली थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com