COVID 19 के खिलाफ युद्ध में हमें लड़ना और जीतना भी होगा : ओम बिरला

लोकसभा अध्यक्ष ने कहा कि 'आत्म-अनुशासित जीवनशैली न्यू इंडिया की पहचान बनकर उभरी है

COVID 19 के खिलाफ युद्ध में हमें लड़ना और जीतना भी होगा : ओम बिरला

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला.

नई दिल्ली:

Coronavirus: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने आज नई दिल्ली में अपने निवास से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से रोटरी क्लब ऑफ इंडिया की एक बैठक में कहा कि अभी दुनिया COVID 19 के रूप में अपनी सबसे बड़ी चुनौतियों में से एक का सामना कर रही है. हम सभी भारत में COVID 19 के प्रसार को रोकने के लिए सामूहिक प्रयास कर रहे हैं. 

उन्होंने कहा कि इस कठिन समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस घातक बीमारी के प्रसार को रोकने के संबंध में एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है. एक निर्णय जिसने हमें हमारे देश में COVID 19 के प्रकोप को सफलतापूर्वक रोकने में मदद की है. बिरला ने आगाह किया कि COVID 19 के खिलाफ लड़ाई एक लंबी प्रक्रिया  है और इस बीमारी को मिटाने के लिए हम सभी को दृढ़ता से कार्य करना होगा. उन्होंने आह्वान किया कि "COVID 19 के खिलाफ इस युद्ध में, हमें लड़ना होगा और जीतना भी होगा."

हजारों डॉक्टरों, नर्सों, स्वच्छता कर्मचारियों, पुलिस और सुरक्षा कर्मियों, जो इस बीमारी के खिलाफ लड़ाई में सबसे आगे हैं, की प्रशंसा करते हुए बिरला ने कहा कि इन कोरोना योद्धाओं को हमारी मदद और समर्थन की आवश्यकता है, और हमें प्रयास करना चाहिए कि उन्हें पर्याप्त मात्रा में व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण जैसे मास्क और सैनिटाइज़र प्रदान किए जाएं. बिरला ने कहा  कि 'मैंने COVID -19 को हराने के लिए हमारे लोगों में व्यापक उत्साह और संकल्प देखा है और वे निस्संदेह जीतेंगे.'

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com