NDTV Khabar

जम्मू-कश्मीर : कुपवाड़ा वन क्षेत्र में हथियार, गोला बारूद बरामद

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 6 राष्ट्रीय राइफल्स के सैनिकों ने हंदवाड़ा के केहमल के जंगलों में कुछ संदिग्ध गतिविधियां पाई और भारी हथियारों से लेस आतंकियों को रूकने को कहा.

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू-कश्मीर : कुपवाड़ा वन क्षेत्र में हथियार, गोला बारूद बरामद

कश्मीर में तैनात सुरक्षाकर्मी. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. आतंकियों के साथ कुछ देर के लिए मुठभेड़ भी हुई थी
  2. उन्होंने बताया कि आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी कर दी
  3. पुलिस ने मामले से संबंधित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है
श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों ने कुपवाड़ा जिला स्थित हंदवाड़ा इलाके के वन क्षेत्र में हथियार एवं गोला बारूद बरामद किए हैं. यहां रविवार रात आतंकियों के साथ कुछ देर के लिए मुठभेड़ भी हुई थी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 6 राष्ट्रीय राइफल्स के सैनिकों ने हंदवाड़ा के केहमल के जंगलों में कुछ संदिग्ध गतिविधियां पाई और भारी हथियारों से लेस आतंकियों को रूकने को कहा.

उन्होंने बताया कि आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी कर दी. इसके बाद सेना ने जवाबी कार्रवाई की जिसके चलते वे (आतंकी) वहां से भागने को मजबूर हो गए. अधिकारी ने बताया कि कुछ देर के लिए दोनों ओर से हुई गोलीबारी में लोग हताहत भी हुए हैं. उन्होंने बताया कि खोज अभियान के दौरान मुठभेड़ के स्थान से सेना कर्मियों ने 40 गोलियां, बैटरी चार्जिंग केबल के साथ एक पावर बैंक, सात शुष्क बैटरियां, एक कुल्हाड़ी, एक छड़ी बरामद की गई. पुलिस ने मामले से संबंधित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement