Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौसम ने फिर ली करवट, दिल्ली NCR समेत कई इलाकों से बारिश के बाद बढ़ी ठिठुरन

Delhi Weather: दिल्ली-NCR में गुरुवार सुबह हल्की बारिश के साथ मौसम ने एक बार फिर करवट ली है. बुधवार को मौसम साफ रहने के बाद गुरुवार सुबह बारिश ने दस्तक दी. उम्मीद जताई जा रही है कि गुरुवार शाम तक तापमान में गिरावट देखने को मिलेगी.

मौसम ने फिर ली करवट, दिल्ली NCR समेत कई इलाकों से बारिश के बाद बढ़ी ठिठुरन

Delhi Weather: दिल्ली में मौसम ने फिर ली करवट...

नई दिल्ली:

संभावना जताई जा रही थी कि 13-14 जनवरी में दिल्ली-एनसीआर समेत कई इलाकों में बारिश हो सकती है. वैसा ही हुआ भी, दिल्ली एनसीआर समेत उत्तर भारत के कई इलाकों में गुरुवार सुबह हल्की बारिश के साथ मौसम (Delhi Weather) ने एक बार फिर करवट ली है. बुधवार को मौसम साफ रहने के बाद गुरुवार सुबह बारिश ने दस्तक दी. उम्मीद जताई जा रही है कि ब्रहस्पतिवार शाम तक तापमान में गिरावट देखने को मिलेगी. मौसम विभाग ने गुरुवार को ओले गिरने की भी संभावना जताई है.मौसम में हुए बदलाव का असर यातायात पर भी देखने को मिल रहा है. इंडिगो ने बुधवार को मौसम में आए बदलाव की वजह से कई फ्लाइट्स के समय में बदलाव करना पड़ा. बता दें कि 7 फरवरी को दिल्ली एनसीआर समेत कई इलाकों में बारिश के साथ ओले गिरे थे. 

बदलता मौसम नहीं करेगा आपको परेशान, अगर ट्राई करेंगे न्‍यूट्रिशनिस्‍ट रुजुता दिवेकर के ये टिप्‍स

बदलते मौसम का मिजाज: मौसम विभाग ने इन राज्यों के लिए जारी की चेतावनी, फिर से गिर सकते हैं ओले

दिल्ली में हुई बारिश की वजह से एक तापमान में 3 से 4 डिग्री सेल्सियस की गिरावट देखी जा सकती है. बारिश के साथ तेज हवाओं की वजह से लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. मौसम विभाग के अनुसार शुक्रवार तक मौसम के ऐसा ही मिजाज देखने को मिल सकता है. 

हवा में उछाल रहा था खौलता पानी, यूं खुद को ही जला बैठा ये शख्स, देखें VIRAL VIDEO

मौसम (Delhi Weather) में हुए बदलाव का असर यातायात पर भी देखने को मिल रहा है. इंडिगो ने बुधवार को मौसम में आए बदलाव की वजह से कई फ्लाइट्स के समय में बदलाव करना पड़ा. कश्मीर घाटी में बुधवार रात के दौरान बर्फबारी और बारिश के कारण न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की गई है.  मौसम विभाग ने अनुमान व्यक्त किया है कि अगले दो दिनों तक पूरे राज्य में मध्यम बारिश होगी.  मौसम विभाग के एक अधिकारी ने यहां बताया कि गुलमर्ग और पहलगाम के साथ-साथ कुपवाड़ा में ताजा बर्फबारी दर्ज की गई. उन्होंने कहा कि उत्तरी कश्मीर में मशहूर स्की रिसॉर्ट गुलमर्ग में रात के दौरान 30 सेंटीमीटर बर्फबारी हुई. पहलगाम में तीन सेंटीमीटर बर्फबारी दर्ज की गई. उन्होंने बताया कि उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा में तीन इंच ताजा बर्फबारी हुई. अधिकारी ने बताया कि घाटी के ऊंचाई वाले कुछ अन्य इलाकों में भी ताजा बर्फबारी की खबरें हैं. उन्होंने बताया कि ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर सहित मैदानी इलाकों में रात के दौरान बर्फबारी और बारिश हुई.  

Video: दिल्ली-NCR में बदला मौसम, नोएडा में गिरे ओले