दिल्ली NCR में बारिश से बढ़ी ठंड, रेलसेवा प्रभावित, 12 ट्रेन दो से पांच घंटे तक लेट

दिल्ली और आसपास के क्षेत्र में मौसम में परिवर्तन देखने को मिला है, बुधवार की रात और गुरुवार की सुबह हुई हल्की बारिश से तापमान में गिरावट हुई है

दिल्ली NCR में बारिश से बढ़ी ठंड, रेलसेवा प्रभावित, 12 ट्रेन दो से पांच घंटे तक लेट

दिल्ली में बदला मौसम

खास बातें

  • दिल्ली NCR में बारिश के बाद मौसम में बदलाव
  • दिल्ली आने वाली कई ट्रेन लेट
  • मौसम विभाग ने पहले ही बारिश होने की संभावना जताई थी
नई दिल्ली:

दिल्ली और आसपास के क्षेत्र में मौसम में परिवर्तन देखने को मिला है, बुधवार की रात और गुरुवार की सुबह हुई हल्की बारिश से तापमान में गिरावट हुई है. दिल्ली की सड़कों पर विजिबिलिटी काफी कम रही, जिससे आवागमन में आम लोगों को कठिनाई का सामना करना पड़ा. भारतीय मौसम विभाग ने पहले ही तापमान में गिरावट और बारिश की संभावना जताई थी. पिछले सप्ताह से लगातार कश्मीर में हो रहे  बर्फबारी का असर भी दिल्ली सहित पंजाब, हरियाणा जैसे राज्यों के तापमान पर देखा गया है. 

पाकिस्तान में भारी बर्फबारी -बारिश से 75 लोगों की मौत, कई लापता

दिल्ली मौसम विभाग के अनुसार गुरुवार को दिल्ली और उत्तरप्रदेश के कुछ क्षेत्रों में वर्षा की संभावना है वहीं शुक्रवार को मौसम साफ रहने की उम्मीद जताई गई है. खराब मौसम का असर रेलसेवा पर भी देखने को मिल रहा है. कोहरे और बारिश की वजह से दिल्ली आ रही 12 ट्रेनें गुरुवार को दो से पांच घंटे देरी से चल रही हैं. मालदा-दिल्ली फरक्का एक्सप्रेस सबसे ज्यादा पांच घंटों की देरी से दिल्ली पहुंच रही है. रेलवे विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

कश्मीर में बर्फबारी का असर: दिल्ली में बढ़ी ठंड, उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश की संभावना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि जबकि कटिहार-अमृतसर एक्सप्रेस 4.15 घंटे, पुरी-नई दिल्ली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस 2.30 घंटे, गया-नई दिल्ली महाबोधि एक्सप्रेस तीन घंटे, डिब्रुगढ़-नई दिल्ली ब्रह्मपुत्र मेल चार घंटे, भुनेश्वर-नई दिल्ली दूरंतो एक्सप्रेस 1.45 घन्टे, बरौनी-नई दिल्ली वैशाली एक्सप्रेस 2.15 घंटे, आजमगढ़-नई दिल्ली कैफियत एक्सप्रेस दो घंटे, वाराणसी-नई दिल्ली काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस 2.30 घंटे और रक्सौल-आनन्द विहार सत्याग्रह एक्सप्रेस 2.15 घंटे की देरी से दिल्ली पहुंच रही हैं.

VIDEO: दिल्ली, यूपी समेत पूरा उत्तर भारत कड़ाके की ठंड की चपेट में