Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

उत्तर भारत को ठंड से अभी राहत नहीं! कोहरे की वजह से दिल्ली आने वाली कई ट्रेन लेट

दिल्ली आने वाली 14 ट्रेनें सोमवार को एक से 5.30 घंटे तक की देरी से चल रही हैं. सबसे ज्यादा देरी से गोवा-निजामुद्दीन एक्सप्रेस है जो 5.30 घंटों 30 मिनट की देरी से दिल्ली पहुंच रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर भारत को ठंड से अभी राहत नहीं! कोहरे की वजह से दिल्ली आने वाली कई ट्रेन लेट

दिल्ली आने वाली कई ट्रेन लेट

नई दिल्ली:

दिल्ली सहित पूरे उत्तर भारत में कोहरे का असर देखने को मिल रहा है, खराब मौसम का असर रेलसेवा पर देखा जा रहा है.पश्चिमी विक्षोभ के कारण हिमालय के क्षेत्र में मौसम में परिवर्तन के संकेत हैं. आने वाले दिनों में पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, राजस्थान और मध्यप्रदेश बंगाल और बिहार के कुछ क्षेत्रों में कुहासे देखने को मिलेंगे. मौसम विभाग के अनुसार अगले 24 घंटे में पंजाब, हरियाणा और मध्यप्रदेश में तापमान में गिरावट हो सकती है. 

दिल्ली में अधिकतम तापमान गिरकर 22 साल पुराने रिकार्ड के करीब पहुंचा, उत्तर भारत में अब ऐसा रहेगा मौसम

वहीं, दिल्ली आने वाली 14 ट्रेनें सोमवार को एक से 5.30 घंटे तक की देरी से चल रही हैं. सबसे ज्यादा देरी से गोवा-निजामुद्दीन एक्सप्रेस है जो 5.30 घंटों 30 मिनट की देरी से दिल्ली पहुंच रही हैं. राजेन्द्र नगर-नई दिल्ली सम्पूर्ण क्रांति एक्सप्रेस और रीवा-आनंद विहार रीवा एक्सप्रेस एक घंटे की देरी से चल रही हैं. रेलवे के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.


टिप्पणियां

उन्होंने बताया कि पुरी-नई दिल्ली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस 2.30 घंटे, गया-नई दिल्ली महबोधि एक्सप्रेस 4.15 घंटे, डिब्रूगढ़-दिल्ली महबोधि एक्सप्रेस 4.30 घंटे, हावड़ा-नई दिल्ली पूर्वा एक्सप्रेस 2.15 मिनट, भागलपुर-आनंद विहार विक्रमशिला एक्सप्रेस 2.30 घंटे, सिगरौली-निजामुद्दीन सुपर फास्ट एक्सप्रेस 3.15 घंटे, अंबेडकर नगर-मालवा एक्सप्रेस 1.45 घंटे, यशवंतपुर-दिल्ली सराय रोहिल्ला 3.15 घंटे, वाराणसी-नई दिल्ली काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस 4.30 घंटे और रक्सौल-आनन्द विहार सत्याग्रह एक्सप्रेस 2.15 घंटे की देरी से चल रही हैं.

VIDEO: मुंबई में आफत की बारिश, कई इलाकों में भरा पानी



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... क्रिकेट मैच में विकेटकीपर बना डॉगी, बिजली की रफ्तार से गेंद पर यूं लपका, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

Advertisement