NDTV Khabar

केरल : विधायक की बेटी की शादी की तस्वीरें हुईं वायरल, सोने में लदी थी दुल्हन

शादी की तस्वीरों में दिखाई दे रहा है कि दुल्हन ने बहुत सारे आभूषण पहन रखे हैं. पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने तस्वीरों के सामने आने के बाद इस मुद्दे को उठाया और कहा कि इससे पार्टी की छवि खराब हो रही है.

923 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
केरल : विधायक की बेटी की शादी की तस्वीरें हुईं वायरल, सोने में लदी थी दुल्हन

गहनों में लदी दुल्हन की यह तस्वीर हो रही है वायरल

खास बातें

  1. तस्वीर में जेवरों से लदी है दुल्हन
  2. पार्टी के ही कई नेताओं ने जताया विरोध
  3. पार्टी की छवि हो रही है खराब
केरल की सीपीआई विधायक गीता गोपी की बेटी की शादी इन दिनों सुर्खियां बटोर रही है. दरअसल, दुल्हन की शादी की वह तस्वीर वायरल हो रही, जिसमें वह जेवरों से पूरी तरह लदी हुई है. यह शादी त्रिशुर में रविवार को संपन्न हुई थी. यही नहीं पार्टी में भी तस्वीरें जारी होने के बाद नाराजगी की बात सामने आई है. गोपी त्रिशुर के नत्तिका से दो बार सीपीआई विधायक रह चुकी हैं.

सोशल मीडिया पर दुल्हन की तस्वीर वायरल होने के बाद यह चर्चा का विषय बन गई है. दरअसल, पार्टी के नेता और केरल के पूर्व कृषि मंत्री मुल्लाकारा रत्नाकरण ने अप्रैल में ही आडम्बरपूर्ण शादी का मुद्दा उठाया था. उन्होंने विधानसभा में इस मुद्दे को उठाते हुए मुख्यमंत्री पिनरई विजयन सरकार से इस तरह की भव्य और आडम्बरपूर्ण शादी के खिलाफ नया कानून लाने की मांग की थी. 

टिप्पणियां
शादी की तस्वीरों में दिखाई दे रहा है कि दुल्हन ने बहुत सारे आभूषण पहन रखे हैं. पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने तस्वीरों के सामने आने के बाद इस मुद्दे को उठाया और कहा कि इससे पार्टी की छवि खराब हो रही है. इससे ऐसा जाहिर हो रहा है कि पार्टी कहती कुछ है और करती कुछ है. वहीं इस मामले पर विधायक गीता गोपी का कहना है कि शादी बेहद सादे समारोह में हुई है और उन्होंने वही किया है, जो समाज में माता-पिता करते हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement