यह ख़बर 10 दिसंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

'घूरने' को लेकर हफ्तेभर पहले एक महिला ने भी की थी रेप के आरोपी ड्राइवर की शिकायत

नई दिल्ली:

उबर के आरोपी ड्राइवर के खिलाफ एक और शिकायत सामने आई है। अमेरिका के न्यू जर्सी में रहने वाली निधि शाह ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि बीते 26 नवंबर को यानी रेप की घटना से दस दिन पहले उन्होंने इसी आरोपी कैब ड्राइवर शिवकुमार के बर्ताव खिलाफ उबर में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन कंपनी ने उनकी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया।

निधि ने ट्विटर पर इस घटना की जानकारी दी है। उन्होंने उबर कैब की बुकिंग की रसीद और शिकायत की ई-मेल कॉपी भी ट्वीट की हैं। निधि के मुताबिक उन्होंने 26 नवंबर को उबर की कैब बुक की थी और उस दिन उसका ड्राइवर यादव ही था। निधि ने ट्विटर पर जो बुकिंग की रसीद साझा की है, उसमें यादव की फोटो भी लगी है। निधि के मुताबिक शिव यादव उसे कार में बुरी नीयत से घूर रहा था, जिसकी उसने उबर से शिकायत की थी।

Newsbeep

एनडीटीवी ने इस मामले में निधि से बातचीत की, जिसमें उन्होंने बताया, 'कैब बुक करने के बाद ड्राइवर ने हमें बताया कि जीपीएस खराब है और मुझे चांदनी चौक आकर कैब लेनी होगी। मैंने और मेरे पार्टनर ने कैब ले ली, लेकिन सफर के दौरान ड्राइवर मुझे लगातार घूर रहा था। मैं इससे बहुत असहज महसूस कर रही थी। इसके बाद मैंने उबर को शिकायत करने की सोची।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


निधि ने बताया कि उबर ने उसके ईमेल के जवाब में कहा था कि उन्होंने ड्राइवर से बात की है। निधि के मुताबिक, रेप की घटना सामने आने के बाद वह अपराधबोध महसूस कर रही हैं। उन्हें लगता है कि उन्हें इस घटना पर और सख्त कदम उठाना चाहिए था।