'CBI, ED मत भेजो, अगर मैं वसूली का दोषी हूं तो सीधे फांसी दो', BJP को अभिषेक बनर्जी की चुनौती

TMC नेता ने कहा, 'ममता बनर्जी 2011 में मुख्यमंत्री बनीं लेकिन आज भी सादी साड़ी और हवाई चप्पल में रहती हैं. उसी घर में रहती हैं, जहां पहले रहती थीं. उसी गाड़ी में टलती हैं, जिसमें पहले चलती थीं.' उन्होंने नोटबंदी और जीएसटी लागू करने के लिए भी पीएम मोदी की आलोचना की.

'CBI, ED मत भेजो, अगर मैं वसूली का दोषी हूं तो सीधे फांसी दो', BJP को अभिषेक बनर्जी की चुनौती

अभिषेक बनर्जी ने BJP नेताओं को चुनौती दी है कि अगर वो मुझे कट मनी का दोषी पाते हैं तो सीधे फांसी पर चढ़ा दें.

खास बातें

  • सीएम ममता बनर्जी के सांसद भतीजे ने बीजेपी को दी खुली चुनौती
  • बोले-'अगर मैं कट मनी को दोषी तो सीधे दे दो फांसी, मत भेजो CBI, ED'
  • पश्चिम बंगाल में अप्रैल-मई में होने हैं विधान सभा चुनाव, गरमाई सियासत
कोलकाता:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के भतीजे और तृणमूल कांग्रेस (Trinmool Congress) के सांसद अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने केंद्र की सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janata party) पर जोरदार हमला बोला है और भाजपा नेताओं को चुनौती दी है कि अगर वो मुझे कट मनी का दोषी पाते हैं तो सीधे फांसी पर चढ़ा दें. दक्षिणी मिनाजपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अभिषेक बनर्जी ने कहा कि वे लोग रोज-रोज 'भाइपो-भाइपो और तोलेबाज' कहकर मुझे बदनाम करने की कोशिश करते हैं लेकिन सीधे मेरा नाम नहीं लेते. 

उन्होंने कहा, "वे रोज मुझ पर हमला कर रहे हैं. वे कहते हैं कि जबरन भतीजे को हटाओ. मैंने पहले भी यह कहा है और मैं यहां कैमरों के सामने फिर से यही कह रहा हूं. यदि आप यह साबित कर सकते हैं कि मैं जबरन वसूली में शामिल हूं और यदि आप साबित कर सकते हैं कि मैं किसी गलत काम में शामिल हूं, तो आपको ईडी और सीबीआई को भेजने की जरूरत नहीं है. सार्वजनिक रूप से फांसी के फंदे पर चढ़ा दो, मैं मौत को गले लगा लूंगा."

भारी भीड़ के बीच युवा नेता ने बीजेपी नेताओं को सीधे नाम लेने की चुनौती दी. उन्होंने बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, उनके बेटे आकाश विजयवर्गीय का नाम लेते हुए उन्हें गुंडा कहा. टीएमसी नेता ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष को भी गुंडा करार दिया. बनर्जी ने अमित शाह समेत बीजेपी के सभी केंद्रीय नेताओं को बहरा कहा. अभिषेक बनर्जी ने कहा, "मेरे खिलाफ केस करो और मुझे जेल भेजकर दिखाओ, यह साबित हो जाएगा कि कौन सच बोल रहै है और कौन झूठ बोल रहा है?"

'शेख बन गए हैं अभिषेक बनर्जी': अनुराग ठाकुर ने TMC सांसद को लेकर ली चुटकी..


बनर्जी ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा और कहा कि 2014 में पीएम बनने के बाद सात साल हो गए लेकिन उन्होंने देश में कोई बदलाव नहीं लाया. खुद दस लाख के सूट पहनने लगे और महंगी गाड़ियों में चलने लगे जबकि ममता बनर्जी 2011 में मुख्यमंत्री बनीं लेकिन आज भी सादी साड़ी और हवाई चप्पल में रहती हैं. उसी घर में रहती हैं, जहां पहले रहती थीं. उसी गाड़ी में चलती हैं, जिसमें पहले चलती थीं. उन्होंने नोटबंदी और जीएसटी लागू करने के लिए भी पीएम मोदी की आलोचना की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बंगाल: तृणमूल कांग्रेस को झटका, ममता बनर्जी सरकार के मंत्री लक्ष्‍मी रतन शुक्‍ला ने दिया इस्‍तीफा