ममता बनर्जी बोलीं- हम BJP जैसा उग्रवादी संगठन नहीं, वे हिंदुओं को भी बांट रहे हैं

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है.

ममता बनर्जी बोलीं- हम BJP जैसा उग्रवादी संगठन नहीं, वे हिंदुओं को भी बांट रहे हैं

ममता बनर्जी (फाइल फोटो)

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है. इतना ही नहीं, सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी को उग्रवादी संगठन भी बताया है.  एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि हम बीजेपी की तरह उग्रवादी संगठन नहीं हैं. वे सिर्फ ईसाई और मुस्लिमों के बीच ही लड़ाई नहीं करवा रहे हैं, बल्कि हिंदुओं के बीच भी लड़ाई पैदा करवा रहे हैं. 

केजरीवाल का धरना, दिल्ली में ममता बनर्जी की 'अतिसक्रियता' और यह तस्वीर, आखिर क्या है इसके पीछे की राजनीति

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे काफी घमंडी हो गये हैं. वह मुस्लिमों, ईसाइयों और सिखों को नापसंद करते हैं. इतना ही नहीं, वह हिंदुओं को बांट रहे हैं. वे लोगों को पीट-पीट कर मार रहे हैं. 

उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी, सीपीएम और माओवादी के साथ-साथ कांग्रेस भी समाज के स्याह पक्ष हैं. वे सभी एक साथ आए हैं. ईवीएम पर नजर रखिये, तीन महीने  और 6 महीने में न सही, आठ महीने में चुनाव होंगे ही. 

अरविंद केजरीवाल के समर्थन में आए 4 राज्यों के मुख्यमंत्री, PM के सामने उठाएंगे मुद्दा

बता दें कि ममता बनर्जी पार्टी संगठन पर ज्यादा जोर दे रही हैं. हालांकि, उन्होंने भी स्वीकार किया कि उनकी पार्टी में भी अंदरुनी कलह हैं और पार्टी में ही भ्रष्टाचार भी है. हालांकि, अपने भाषण में कई बार सीएम ममता बनर्जी ने भतीजे अभिषेक का जिक्र किया और कहा कि युवा टीएमसी, टीएमसी के अधीन है. 

VIDEO: दिल्ली में संवैधानिक संकट की स्थिति : ममता बनर्जी


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com