NDTV Khabar

उन्नाव घटना पर ममता बनर्जी ने बीजेपी को घेरा, मोदी सरकार से की यह अपील

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उन्नाव बलात्कार कांड की पीड़िता की सुरक्षा सुनिश्चित करने में विफल रहने पर केंद्र की भाजपा सरकार की सोमवार को आलोचना की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उन्नाव घटना पर ममता बनर्जी ने बीजेपी को घेरा, मोदी सरकार से की यह अपील

ममता बनर्जी ने उच्च स्तरीय कमेटी घटन की मांग की

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उन्नाव बलात्कार कांड की पीड़िता की सुरक्षा सुनिश्चित करने में विफल रहने पर केंद्र की भाजपा सरकार की सोमवार को आलोचना की. बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पीड़िता के साथ हुई सड़क दुर्घटना की जांच के लिए उच्च स्तरीय जांच समिति गठित करने की अपील की. बलात्कार पीड़िता और उसकी दो रिश्तेदार एवं उनके वकील रविवार को एक कार से जा रहे थे. रायबरेली में एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार में टक्कर मार दी. पीड़िता की दोनों रिश्तेदारों की मौत हो गयी जबकि वह एवं उसके वकील गंभीर रूप से घायल हो गए. 

उन्नाव रेप पीड़िता का सुरक्षाकर्मी ही आरोपी BJP विधायक को देता रहा हर जानकारी, FIR में पीड़ित परिवार का आरोप

बनर्जी ने यहां अपनी पार्टी तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यक्रम के मौके पर कहा, उन्नाव की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. प्रधानमंत्री को कार्रवाई करनी चाहि. इसकी जांच के लिए एक उच्चस्तरीय जांच समिति बनायी जानी चाहिए. पीड़िता की सुरक्षा के लिए पर्याप्त कदम नहीं उठाने को लेकर उत्तर प्रदेश और केंद्र की भाजपा नीत सरकारों पर प्रहार करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री को देश की देखभाल करनी चाहिए. 


उन्नाव रेप पीड़िता के एक्सीडेंट मामले में BJP विधायक कुलदीप सेंगर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

टिप्पणियां

पीड़िता ने जून 2017 में भाजपा के विधायक कुलदीप सेंगर पर बलात्कार का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा कि हर रोज भीड़ द्वारा हिंसा की घटनाएं हो रही हैं. देश में फासीवादी शासन चल रहा है. प्रधानमंत्री को देश की देखभाल करनी चाहिए पीड़िता की मां ने इस दुर्घटना को उसके पूरे परिवार का सफाया करने की साजिश करार दिया है. 

Video :उन्नाव रेप पीड़िता के एक्सीडेंट मामले में BJP विधायक कुलदीप सेंगर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement