यह ख़बर 10 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

उत्तरी 24 परगना जिले में युवती की गैंगरेप के बाद हत्या

खास बातें

  • पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना जिले में एक लड़की से सामूहिक बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई जिसके बाद भीड़ ने पीड़िता को बचाने में पुलिस की कथित निष्क्रियता के खिलाफ सड़क जाम कर दिया एवं सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के एक सांसद की कार को नुकसान पहुंचाया
कोलकाता:

पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना जिले में एक लड़की से सामूहिक बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई जिसके बाद भीड़ ने पीड़िता को बचाने में पुलिस की कथित निष्क्रियता के खिलाफ सड़क जाम कर दिया एवं सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के एक सांसद की कार को नुकसान पहुंचाया।

सूत्रों ने बताया कि लड़की का शव कीर्तिपुर में एक जलाशय के समीप मिला। संकेत है कि बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई है।

शुक्रवार की शाम जब वह कॉलेज से नहीं लौटी तब उसके अभिभावक ने पुलिस को सूचना दी।

सूत्रों ने बताया कि ऐसा संदेह है कि गुरुवार को जब यह यह लड़की घर जाने के लिए बस से उतरी तब उसे कुछ बदमाशों ने अगवा कर लिया। इस घटना के सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है जबकि दो हिरासत में लिये गए हैं।

स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि यदि पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद समय पर कार्रवाई की होती तो लड़की की जान बचाई जा सकती थी।

सूत्रों के मुताबिक नाराज लोगों की भीड़ ने बारासात में खारीबारी-राजरहट सड़क कई घंटे तक जाम कर दिया और दो पुलिस जीप समेत कई वाहनों पर पथराव किया।

भीड़ ने तृणमूल सांसद नुरूल इस्लाम का घेराव किया और उनकी कार को नुकसान पहुंचाया। जब इलाके में खाद्य मंत्री ज्योतिप्रिय मलिक पहुंचे तब उनके सामने भी प्रदर्शन किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खाद्यमंत्री ने इलाके में उचित पुलिस व्यवस्था एवं पुलिस शिविर लगाने का वादा किया। उन्होंने यह भी कहा कि लड़की के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाएगी।