ममता बनर्जी व राज्यपाल में फिर उभरीं तल्खियां, गवर्नर बोले- बंगाल में कानून-व्यवस्था की स्थिति भयावह

शनिवार की रात तक सचिवालय की ओर से कोई भी जवाब नहीं दिए जाने को राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने इसे राज्य सरकार का ''गैर-जिम्मेदार रुख'' करार दिया.

ममता बनर्जी व राज्यपाल में फिर उभरीं तल्खियां, गवर्नर बोले- बंगाल में कानून-व्यवस्था की स्थिति भयावह

धनखड़ ने मुख्यमंत्री से कानून व्यवस्था की स्थिति के बारे में जानकारी देने को कहा (फाइल फोटो)

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के राज्यपाल जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankhar) ने शनिवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) से राज्य की कानून एवं व्यवस्था की ''भयावह" स्थिति के बारे में तत्काल आधार पर उन्हें जानकारी देने को कहा. इस बारे में शनिवार की रात तक सचिवालय की ओर से कोई भी जवाब नहीं दिए जाने को धनखड़ ने इसे राज्य सरकार का ''गैर-जिम्मेदार रुख'' करार दिया.

राज्यपाल जनदीप धनखड़ ने ट्वीट किया था, ''मेरे निर्देशों के बारे में ममता बनर्जी के कार्यालय को सूचित किया गया कि मुख्यमंत्री पश्चिम बंगाल में कानून एवं व्यवस्था की विकट एवं विस्फोटक स्थिति के बारे में मुझे तत्काल जानकारी दें. मुख्य सचिव को दोपहर दो बजे तक जवाब देने के निर्देश दिए गए.''

मुख्यमंत्री कार्यालय और मुख्य सचिव की ओर से शाम तक भी कोई जवाब नहीं मिलने पर राज्यपाल ने ट्वीट किया, ''दुर्भाग्य से मुख्य सचिव और मुख्यमंत्री कार्यालय ने कोई उत्तर नहीं दिया.''

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में ममता बनर्जी बनाम राज्यपाल (Mamata Banerjee vs Jagdeep Dhankar) के बीच तनातनी एक बार फिर देखने को मिली. राज्यपाल धनखड़ राज्य में कानून व्यवस्था और अन्य मुद्दों को लेकर पहले भी सवाल उठा चुके हैं और मुख्यमंत्री कार्यालय (CMO) से उस पर जवाब मांग चुके हैं. 

CM ममता बनर्जी पर जमकर बरसे राज्यपाल जगदीप धनखड़, कहा- 'सरकार में बैठे लोगों' की मदद से माओवाद को...

Newsbeep

शुक्रवार को राज्यपाल ने सिलीगुड़ी में कहा कि उन्हें आधिकारिक तौर पर उपलब्ध कराए गए आंकड़ों के मुताबिक, पश्चिम बंगाल में अगस्त महीने में हर एक घंटे में एक से ज्यादा रेप या अपहरण की घटना हुई है. 

वीडियो: BJP प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)