NDTV Khabar

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ने उत्तरी 24 परगना में हुई झड़पों के बारे में गृह मंत्री राजनाथ सिंह को दी जानकारी

​राजभवन के एक सूत्र ने मीडिया को बताया, राज्यपाल  के श्री नाथ त्रिपाठी ने केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह से टेलीफोन पर बातचीत की और उन्हें उत्तरी 24 परगना जिले में झड़पों के बारे में जानकारी दी.

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ने उत्तरी 24 परगना में हुई झड़पों के बारे में गृह मंत्री राजनाथ सिंह को दी जानकारी

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी.

खास बातें

  1. राजनाथ को उत्तरी 24 परगना में हुई झड़पों के बारे में दी जानकारी
  2. राज्यपाल ने केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह से टेलीफोन पर की बातचीत
  3. फेसबुक पर एक आपत्तिजनक पोस्ट के बाद यहां सांप्रदायिक झड़पें शुरू हो गई थी
कोलकाता: पश्चिम बंगाल के राज्यपाल के श्री नाथ त्रिपाठी ने आज गृह मंत्री राजनाथ सिंह से उत्तरी 24 परगना में सांप्रदायिक झड़पों के बारे में बात की.

राजभवन के एक सूत्र ने मीडिया को बताया, राज्यपाल  केशरीनाथ त्रिपाठी ने केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह से टेलीफोन पर बातचीत की और उन्हें उत्तरी 24 परगना जिले में झड़पों के बारे में जानकारी दी. क्षेत्र में बनी वर्तमान स्थिति के बारे में उन्होंने विस्तार से बातचीत की. फेसबुक पर एक आपत्तिजनक पोस्ट के बाद यहां सांप्रदायिक झड़पें शुरू हो गई थी.

बता दें कि एक अप्रत्याशित घटनाक्रम में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी पर उन्हें धमकाने का आरोप लगाया और कहा कि राज्यपाल 'भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष' की तरह बर्ताव कर रहे हैं.

ममता ने राज्य सचिवालय में संवाददाताओं से कहा, 'उन्होंने (राज्यपाल) मुझे फोन पर धमकी दी. जिस तरह से उन्होंने भाजपा का पक्ष लेते हुए बात की, उससे मैंने अपमानित महसूस किया. मैंने उनसे कह दिया कि वह मुझसे इस तरह बात नहीं कर सकते हैं.'
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement