पश्चिम बंगाल : जलपाईगुड़ी में घने कोहरे के चलते बड़ा हादसा, कई गाड़ियों के टकराने से 13 लोगों की मौत

जलपाईगुड़ी के धुपुगुड़ी शहर में पिछली रात घने कोहरे के कारण हुए हादसे में कई गाड़ियां आपस में बुरी तरह टकरा गईं. इस हादसे में कुल 13 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हुए हैं.

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले के धुपगुड़ी शहर में पिछली रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें कुल 13 लोगों की मौत हो गई है. यह हादसा घने कोहरे के चलते पैदा हुई कम दृश्यता के कारण हुआ. कोहरा इतना घना था कि सामने से आती गाड़ियां एक दूसरे को देख नहीं पाईं और आपस में टकरा गईं. हादसे में पत्थरों से लदा एक ट्रक भी शामिल था, जो टक्कर लगने के बाद कुछ गाड़ियों पर गिया, जिसके चलते इतनी मौतें हुई हैं.

न्यूज एजेंसी ANI ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें हादसे का शिकार हुई एक गाड़ी को देखा जा सकता है और इससे हादसे की भयावहता का अंदाजा लग जाता है. गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त होकर पिचक गई है. 

घटना में कई लोग घायल भी हुए थे, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया था.

बता दें कि मंगलवार को भी कोहरे के चलते ऐसे ही हादसे उत्तर प्रदेश के मथुरा यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए. मंगलवार की सुबह ही दो अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसे में पांच लोग घायल हो गए थे. 


एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, यमुना एक्सप्रेसवे के मांट टोल प्लाजा पर टोल चुकाने के लिए जैसे ही स्पीड ब्रेकर पर एक कार की गति कम हुई, पीछे से दो कार उससे टकरा गईं. घटना में तीन लोग घायल हुए थे. वहीं दूसरी घटना नौहझील क्षेत्र में हुई, जहां एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. इस घटना में दो लोग घायल हो गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(एजेंसियों से इनपुट के साथ)