पश्चिम बंगाल: जेल में बंद सारदा के मालिक ने कई नेताओं पर पैसे लेने का आरोप लगाया

सारदा पोंजी घोटाले के मुख्य आरोपी सुदिप्त सेन ने पीएम मोदी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पत्र लिखा, आरोप लगाया कि कई नेताओं ने उससे पैसे लिए

पश्चिम बंगाल: जेल में बंद सारदा के मालिक ने कई नेताओं पर पैसे लेने का आरोप लगाया

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (फाइल फोटो).

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में सारदा पोंजी घोटाले के मुख्य आरोपी सुदिप्त सेन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पत्र लिखकर आरोप लगाया है कि प्रतिष्ठित राजनीतिक नेताओं समेत कई प्रभावशाली लोगों ने उससे पैसे लिए. इस पत्र की प्रति पीटीआई-भाषा के पास है, जिसमें सेन ने सीबीआई और राज्य पुलिस से आग्रह किया कि वे उन सभी के खिलाफ कार्रवाई करें जिसने उससे पैसे लिए हैं.

Newsbeep

एक दिसंबर को लिखे पत्र में सेन ने कहा " इस सूची में माकपा, भाजपा, कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस के कुछ राजनीतिक नेता शामिल हैं. मैं सीबीआई और राज्य पुलिस से उनके खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध करता हूं." सेन विचाराधीन कैदी है. सेन ने कहा कि उसने पहले भी सीबीआई और राज्य पुलिस को इस बाबत बताया था लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


माकपा नेता सुजान चक्रवर्ती ने सेन के आरोपों को खारिज किया है. वहीं, कांग्रेस ने कहा कि पार्टी को बदनाम करने के लिए ''घटिया राजनीति'' की जा रही है. भाजपा के राज्य नेतृत्व ने भी कहा कि पूरे मामले में गंदी राजनीति हो रही है और सीबीआई सच सामने लाएगी. हालांकि, तृणमूल कांग्रेस ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)