NDTV Khabar

नागरिकता कानून के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन के बीच बंगाल के कुछ हिस्सों में इंटरनेट सेवा बंद

संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ जारी विरोध प्रदर्शन के बीच पश्चिम बंगाल के कुछ हिस्सों में एहतियातन इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नागरिकता कानून के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन के बीच बंगाल के कुछ हिस्सों में इंटरनेट सेवा बंद

नागरिकता कानून के खिलाफ बंगाल के कई हिस्सों में हिंसा की खबरें हैं.

नई दिल्ली :

संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ जारी विरोध प्रदर्शन के बीच पश्चिम बंगाल के कुछ हिस्सों में एहतियातन इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है. आपको बता दें कि संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ पश्चिम बंगाल में जारी विरोध प्रदर्शनों के बीच प्रदेश के नदिया, उत्तर 24 परगना और हावड़ा जिलों से हिंसा की छिटपुट खबरें सामने आई‍ हैं. पुलिस ने रविवार को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि प्रदर्शनकारियों ने उत्तर 24 परगना और नदिया जिलों के अमदंगा और कल्याणी इलाकों के कई अहम मार्गों को अवरुद्ध कर दिया. उन्होंने बताया कि प्रदर्शनकारियों ने जिलों की सड़कों एवं विभिन्न स्टेशनों पर रेल पटिरयों को बाधित कर दिया. 

बंगाल में नागरिकता कानून के विरोध में प्रदर्शन, कई स्थानों पर सड़कें अवरुद्ध


हावड़ा जिले के दोमजुर इलाके में प्रदर्शनकारियों ने सड़क मार्ग अवरुद्ध कर दिया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. स्थिति को नियंत्रण में लेने के लिए पुलिस की बड़ी टुकड़ियों को मौके पर भेजा गया. राज्य के कई हिस्सों में पिछले दो दिनों से हिंसक प्रदर्शन हो रहे हैं जहां प्रदर्शनकारियों ने रेलवे स्टेशनों को आग लगाने के साथ ही सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया है. शनिवार को मुर्शिदाबाद, उत्तर 24 परगना और ग्रामीण हावड़ा से हिंसा की घटनाएं सामने आईं थी.

नागरिकता कानून को लेकर हिंसा करने वालों को ममता बनर्जी ने दी चेतावनी, कहा- परेशानी खड़ी मत कीजिए

इससे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ राज्य में विभिन्न स्थानों पर हिंसक प्रदर्शन और तोड़फोड़ करने वालों को शनिवार को कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी. बनर्जी ने लोगों से शांति बनाये रखने और लोकतांत्रिक तरीके से प्रदर्शन करने की अपील की.

टिप्पणियां

VIDEO: सिटी एक्सप्रेस: नागरिकता कानून के खिलाफ बंगाल में हिंसक प्रदर्शन, 5 ट्रेनों को लगाई आग



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... सारा अली खान ने फिर शेयर की Photos, इंटरनेट पर मच गई धूम

Advertisement